Breaking News

Ghum hai kisikey pyaar meiin 4 october written Update :सई के साथ हुआ बड़ा हादसा

नई दिल्ली। सीरियल गुम है किसी के प्यार में सई के साथ एक बड़ा हादसा होते दिखाया जा रहा है। एक और जहां सई चौहान निवास को छोड़कर गडचिरोली के लिए रवाना हुई थी । वहीं दूसरी और उसकी एक्सीडेंट हो गई और अब वह हॉस्पिटल में एडमिट है।

सम्राट के कहने पर विराट नहीं होता है राजी
सम्राट के कहने पर कि चलकर सई को ढूंढ कर लेकर आते हैं। विराट साफ साफ मना कर देता है । और कहता है कि वह अपने मन से घर छोड़कर गई है । उसे ढूंढने जाने की जरूरत नहीं । सम्राट बहुत बार कहता है। पर विराट साफ-साफ इंकार करते हुए कहता है कि वह सई को ढूंढने के लिए बस स्टॉप नहीं जाएगा।


बड़ी मामी लगाती है सई पर इल्जाम
बड़ी मामी कहती है कि सई के घर छोड़कर जाने का कारण सई खुद है। उसने कभी किसी की बात नहीं मानी थी। उसने इस घर में बहुत सारी गलतियां की है और अब उसे जब घर छोड़ कर जाना था तो भी उसने किसी को नहीं बताया । ऐसे में कोई क्या कर सकता था।


शिवानी बुआ पूछती है घरवालों से सवाल
शिवानी एक-एक कर घर में सबको सई द्वारा किए गए अच्छे काम को याद दिलाती है। बड़ी मामी को याद दिलाती है कि कैसे सम्राट के घर वापसी के पीछे का कारण भी सई है। शिवानी बुआ ऐसा कहते हुए सब से कहती है कि सई ने यह सारे काम करके बहुत गलत हरकत की है उसे उसकी सजा मिलनी चाहिए।

Precap— इधर हॉस्पिटल में सई का ऑपरेशन विराट के सिग्नेचर की वजह से रुका होता है । सम्राट विराट को फोन करके बताता है कि सई का एक बहुत बड़ा एक्सीडेंट हो गया है। और अब उसकी सर्जरी के लिए विराट के सिग्नेचर चाहिए। अगर विराट ज्यादा बिजी ना हो तो आकर सिग्नेचर कर दे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments