Breaking News

'तारक मेहता' फेम नट्टू काका का निधन, काफी वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे

नई दिल्ली: टीवी इंड्रस्टी से एक और बुरी खबर सामने आई है। सब टीवी के पॉपूलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका (Nattu kaka) किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का निधन हो गया है। वो अभी 77 साल के थे। इस खबर से अब पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है।

कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे

एक्टर घनश्याम नायक पिछले कुछ वक्त से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। कुछ समय पहले ही नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक का गले के कैंसर का ऑपरेशन भी हुआ था। इसके बाद भी वह कैंसर से उबर नहीं पाए और रविवार को वह मुंबई के मलाड इलाके में स्थित एक अस्पताल में उनका निधन हो गया। गौरतलब है कि घनश्याम नायक मलाड में ही रहते थे।

नट्टू काका के रोल से हुए फेमस

घनश्याम नायक ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से अपनी खास पहचान बनाई। घर-घर में लोग उन्हें नट्टू काका के रूप में जानते हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी से शो में हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता। जब उनके कैंसर की खबर सामने आई थी तभी से उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे, लेकिन अब उनका इस तरह जाना सभी के लिए सदमे की बात है।

कई फिल्मों का हिस्सा रहे

बता दें कि घनश्याम नायक सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी हिस्सा रहे हैं। सबसे पहले वो साल 1960 में आशोक कुमार की फिल्म मासूम में चाइल्ड एक्टर के तौर पर नजर आए थे। इसके बाद वे बेटा, तिरंगा, आंखें, लाडला, क्रांतिवीर, आंदोलन, बरसात, माफिया, चाहत, इश्क, चाइना गेट, तेरे नाम और खाकी समेत कई फिल्मों काम किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments