Breaking News

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर, बेटी के साथ खेलते दिखे विराट कोहली

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने काफी वक्त से फिल्मों से ब्रेक ले रखा है लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ के कारण उनकी चर्चा होती रहती है। अनुष्का ने इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से शादी की है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इसी साल जनवरी में अनुष्का और विराट माता-पिता बने हैं। अनुष्का ने एक बेटी वामिका को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद से ही अनुष्का और विराट मिलकर उसकी देखभाल कर रहे हैं। इस बीच अनुष्का वामिका की फोटो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में विराट कोहली और वामिका नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। दरअसल, इन दिनों अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ दुबई में हैं। यहां से वह लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब जो अनुष्का ने तस्वीर शेयर की है, उस पर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं।

इससे पहले भी अनुष्का ने वामिका के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। जिसमें अनुष्का वामिका के साथ खेलती नजर आ रही हैं। इसमें भी वामिका का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। उनकी इस फोटो पर ४३ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे हर दिन और बहादुर और हिम्मतवाला बना रहा हो। मेरी छोटी सी वामिका ईश्वर करे देवी की शक्ति हमेशा तुम्हारे साथ रहे।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments