Breaking News

जब रितेश देशमुख में शादी करना चाहते थे शाहरुख खान, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: बहुत कम लोगों को पता होगा कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की और एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) दोनों अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में हम आपको इन दोनों से जुड़ा बेहद रोमांचक किस्सा बता रहे हैं। जिसमें शाहरुख खान ने एक बार रात 11 बजे रितेश देशमुख को फोन किया था और उनके सामने शादी का प्रपोजल रख दिया था। इस बात का खुलासा खुद रितेश ने एक इंटरव्यू में किया था। आइये जानते हैं इस किस्से के बारे में।

shahrukh-ritesh2.jpg

उस वक्त लॉन्च हुआ आईफोन गिफ्ट किया था

दरअसल रीसेंटली दिए एक इंटरव्यू के दौरान रितेश ने शाहरुख खान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताया था। उन्होंने एक बार शाहरुख खान को उस वक्त लॉन्च हुआ आईफोन गिफ्ट किया था। शाहरुख खान आईफोन गिफ्ट में पाकर काफी खुश हो गए थे।

रितेश ने Mashable India को बताया था कि मैं शायद मुंबई के उन पहले लोगों में से रहा होऊंगा जिनके पास उस वक्त दो आईफोन थे। क्योंकि उस वक्त कोई अमेरिका सा आ रहा था, वह मेरे लिए ले आया था। जिस दिन फोन लॉन्च हुआ उस दिन मेरे हाथ में था। रितेश बोले शाहरुख खान टेक्नॉलजी लवर हैं। अगर में ये आईफोन उन्हें गिफ्ट कर दूं तो शाहुरुख बेहद खुश हो जाएंगे। जिसके बाद एक आईफोन रितेश ने शाहरुख को भेज दिया।

यह भी पढ़ें: जब अनुष्का शर्मा ने भरी महफिल में रणबीर में जड़े थे थप्पड़, गुस्से से लाल हो गए थे एक्टर, फिर..

shahrukh-ritesh1.jpg

मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं

रितेश ने आगे बताया था कि शाहरुख आईफोन पाकर बहुत खुश हुए और उसकी बहुत तारीफ की। इसके बाद मुझे रात में 11 बजे फोन करके बोले, मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं। रितेश तुम मुझसे शादी कर लो यार।

रितेश देशमुख ने आगे बताया था कि वो एक क्वॉलिफाइड आर्किटेक्ट हैं और उन्होंने शाहरुख का रेड चिली एंटरटेनमेंट ऑफिस भी डिजाइन किया है। रितेश इस बारे में बताया था कि जब शाहरुख खान ने मुझे अपना ऑफिस डिजाइन करने का काम दिया था।

abhishek_bachchan5.jpg

तब रितेश ने शाहरुख से कहा था कि मैं बेटर आर्किटेक्ट लाऊंगा। उनके साथ मिलकर काम करूंगा और वैसा ऑफिस तैयार करके दूंगा, जैसा आप चाहते हैं। इस पर शाहरुख बोले, बेटर आर्किटेक्ट्स मैं भी ले कर आ सकता हूं पर मैं चाहता हूं कि तू डिजाइन करे। मैं तुझे पसंद करता हूं।

यह भी पढ़ें: जानें कैसे हेमा मालिनी बन गईं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल, इसके पीछे है बड़ी स्ट्रैटिजी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments