Breaking News

बॉलीवुड के इन खलनायकों की बेटियां क्या काम करती है, प्रोफेशन जानकर आप रह जाओगो हैरान

फिल्मों ने नकारात्मक किरदार आदा करने वाले कलाकार असल जिंदगी में हीरों हैं। जानते है कुछ ऐसे ही कलाकारों की बेटियों के प्रोफेशन के बारे में

अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी
अमरीश पुरी को उनकी नकारात्मक भूमिकाओं जैसे डोंग, मोगैम्बो, बलवंत राय और कई अन्य के लिए जाना जाता है। उनकी बेटी नम्रता पुरी कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं।

5ef684a4b565a241112b7d9d46799a31_1.jpg

राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर
जूही बब्बर मशहूर अभिनेता राज बब्बर की बेटी हैं जिन्होंने कई बॉलीवुड ब्लॉक ब्लास्टर्स में खलनायक की भूमिका निभाई थी। जूही ने सिनेमाघरों में काम किया है। उनका बॉलीवुड डेब्यू किसी का ध्यान नहीं गया और दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में असफल रहा। फिलहाल उन्होंने अनूप सोनी से शादी की है।

अमजद खान की बेटी अहलम खान
अमजद खान को आज भी शोले में गब्बर सिंह की प्रतिष्ठित भूमिका के लिए याद किया जाता है। अमजद ने कई अन्य बॉलीवुड फिल्मों में भी खलनायक की भूमिका निभाई है। उनकी एक बेटी है जिसका नाम अहलम खान है। अहलम को नाटक करने में ज्यादा दिलचस्पी है।

amjad-khans-daughter-ahlam-khan.jpg

सुरेश ओबेरॉय की बेटी मेघना ओबेरॉय
सुरेश ने कई ब्लॉक ब्लास्टर फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई है। उनकी एक खूबसूरत बेटी मेघना ओबेरॉय है जिसकी शादी एक बिजनेसमैन से हुई है।

meghna-oberoi-daughter-of-suresh-oberoi.jpg

पिंकी सिकंद प्राण की बेटी
प्राण ने एक समय बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों से बॉलीवुड पर राज किया था। उन्होंने कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका भी निभाई है। उनकी एक खूबसूरत बेटी पिंकी सिकंद है जिसकी शादी एक उद्योगपति से हुई है।

नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह
नसीरुद्दीन शाह को बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक माना जाता है। उनकी बेटी हीबा ने क्यू, रवि गोज़ टू स्कूल और ये बैले जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। इन फिल्मों में उनके अभिनय को समीक्षकों द्वारा सराहा गया था। अपने पिता की तरह, वह भी एक लोकप्रिय थिएटर कलाकार हैं।

heeba-shah-daughter-of-naseeruddin-shah.jpg

ओम शिवपुरी की बेटी रितु शिवपुरी
ओम शिवपुरी ने एक सौ पचहत्तर से अधिक फिल्मों में खलनायक के रूप में काम किया था। उनकी बेटी रितु भी एक अभिनेत्री हैं। उन्हें हम सब चोर हैं, आर या पार आदि फिल्मों में देखा गया था।

मैक मोहन की बेटी मंजरी और विनती
मैक मोहन बॉलीवुड के एक लोकप्रिय अभिनेता थे। 2010 में उनका निधन हो गया और उन्हें आज भी शोले में सांभा की खलनायक भूमिका के लिए याद किया जाता है। उनकी दो खूबसूरत बेटियां मंजरी और विनती हैं जो जल्द ही फीचर फिल्म डेजर्ट डॉल्फिन में नजर आएंगी।

manjari-and-vinati-daughter-of-mac-mohan.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments