Breaking News

फिल्मों के बदलते ट्रेंड से खुश नहीं हैं हेमा मालिनी, कहा- आजकल की फेमस एक्ट्रेसेस को शोभा नहीं देता ये काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) एक अपनी साफ सुधरी छवी और शानदार एक्टिंग के लिए फेमस हैं। उन्होंने हमेशा अपनी सादगी से लोगों के दिलों को जीता है। अपने करियर में हेमा मालिनी ने कई ऐसी फिल्में की हैं, जिसमें उनके डांस, एक्टिंग और लुक की खूब तारीफ हुई है, लेकिन हेमा मालिनी को आज- कल की एक्ट्रेसेस का एक काम बिलकुल भी पंसद नहीं है। हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कुछ काम एक्ट्रेसस के लिए नहीं होते है, इसलिए उन्हें इसे नहीं करना चाहिए। आइये जानते हैं आखिर आजकल की एक्ट्रेसस के किस काम को हेमा मालिनी पसंद नहीं करती है।

hema_3.jpg

दरअसल हेमा ने जूम टीवी के साथ बातचीत में कहा था कि वो आज कल की फिल्मों के बदलते ट्रेंड से खुश नहीं हैं। हेमा ने कहा था कि आजकल की एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण से लेकर परिणीती चोपड़ा तक सारी ही अच्छी हैं, लेकिन इन एक्ट्रेसेस के डांसिंग ट्रेंड से उन्हें शिकायत है।

hema_4.jpg

हेमा ने कहा था कि बॉलीवुड की फिल्मों में आइटम सांग का दौर चल पड़ा है और ये फिल्म की मांग हो सकती है, लेकिन हिरोइनों को ये डांस नहीं करना चाहिए। क्योंकि आइटम डांस के लिए कुछ लड़कियां अपने शरीर और डांस के लिए खुद को अलग तरीके से तैयार करती है। वे ऐसे डांस कर सकती हैं, लेकिन फेमस एक्ट्रेसेस को ये नहीं करना चाहिए। ये उन पर सूट नहीं करता है।

hema_1.jpg

हेमा ने था कि जिन एक्ट्रेसेस का नाम हो चुका है, वह आइटम सांग क्यों करती हैं। उन्हें ये बात समझ ही नहीं आती। हेमा का कहना था कि एक कलाकार को कला दिखानी चाहिए न कि इस तरह के आइटम सांग करने चाहिए। बता दें कि हेमा बॉलीवुड से क्लासिकल डांस का ट्रेंड खत्म होता देख भी बहुत दुखी रहती हैं।

यह भी पढ़ें: जब पहली मुलाकात में सलमान खान पर भड़क गए थे राज कुमार, जानें क्या हुआ था ऐसा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments