Breaking News

जीशान खान और रेहाना पंडित ने किया लिपलॉक, प्यार का किया इजहार

नई दिल्ली: टेलीविजन के फेमस शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में आर्यन खन्ना की भूमिका निभाने के लिए पहचाने जाने वाले 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) कंटेस्टेंट जीशान खान (Zeeshan Khan) ने अपनी को-स्टार रेहना पंडित (Reyhna Pandit) ने आखिरकार अपने रिश्ते का ऑफिशयल ऐलान कर दिया है।

कुछ समय से जीशान खान और रेहना पंडित के डेटिंग की अफवाहें सामने आ रही थीं। इन अफवाहों पर जीशान ने ब्रेक लगा दिया है। सच साबित करते हुए जीशान ने बुधवार सोशल मीडिया पर अपनी लेडी लव के साथ लिपलॉक वाली एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया। दोनों के इस इजहार ने सनसनी मचा दी है।

जीशान खान ने तस्वीर शेयर करने के साथ एक लंबा नोट लिखते हुए प्यार का ऐलान किया है। जीशान ने लिखा है, 'मेरी सबसे अच्छे दोस्त से लेकर मेरे जीवन का प्यार होने के नाते, आप मेरी खुशी और मेरे मन की शांति हैं, आप वह सब कुछ हैं जिसकी मैंने कामना की... और ज्यादा! हर एक पल मैं आपके साथ बिताता हूं, आपकी मौजूदगी मेरे दिल को प्यार से सराबोर कर देती है।
और हां, मैं जानता हूं जो लोग कहते हैं कि इस तरह का प्यार सच नहीं हो सकता, लेकिन लोग

आमतौर पर उस पर विश्वास नहीं करते जो उन्हें लगता है कि उनके पास नहीं हो सकता है! और मैं चाहता हूं कि हर कोई हमारे इस प्यार को महसूस करें, क्योंकि कुछ बहुत जादुई है एक कहानी से कम कुछ नहीं है! 'आप मेरी हैं और यह पूरी दुनिया को बताएं, हर किसी को बताएं कि आप मेरी हैं! आई लव यू बेबी।

zeeshan_2.jpg

वहीं, रिहाना ने भी जीशान खान को आई लव यू रिप्लाई किया है। आपको बता दें कि रिहाना ऑनस्क्रीन जिशान की मां का किरदार निभा चुकी हैं। रिहाना जिशान से उम्र में दस साल बड़ी भी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments