Breaking News

मुसीबत में अमृता को अकेला छोड़ गए थे सैफ, बाल बाल बची थी जान

बॉलीवुड में यूं तो कई शादियों का अंत तलाक के कारण हुआ। बॉलीवुड कई सितारें ऐसे भी हैं जिन्होनें शुरूआती प्यार के दौर में ही शादी कर ली। लेकिन वे ज्यादा लंबे समय तक अपने रिश्तों को कायम नहीं रख पाए। उनके बीच में इतनी दूरियां पैदा हो गईं। कि उन्हें जल्द ही एक दूसरे से अलग होना पड़ा।

बॉलीवुड के माचो मैन कहे जाने वाले सैफ अली खान और मशहूर अदाकारा अमृता सिंह के बीच का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही रहा। सैफ अली खान ने अपने परिवार से छुपकर गुपचुप तरीके से 1991 में अपने से 12 साल बड़ी अमृता राव से शादी की। अमृता सिंह का नाम इससे पहले सनी देओल और रवि शास्त्री के साथ जुड़ चुका था। उम्र के बीच ज्यादा फासला होने से यह रिश्ता मात्र 13 साल ही चल सका। इस दौरान दोनों के दो बच्चे सारा और इब्राहिम हुए।

इस रिश्ते के टूटने के लगभग 17 साल बाद सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में सैफ और अमृता का मजेदार किस्सा शेयर किया। सारा अली खान ने बताया कि सैफ ने अमृता को एक कमरे में अकेला छोड़ दिया था। जहां अमृता को लगभग गोली लगने वाली थी।

सारा बताती हैं कि एक सैफ अली खान और अमृता सिंह एक बार फैमिली फ्रेंड नीलू मर्चेंट के साथ छुट्टियां मनाने गए थे। जहां उनके साथ नीलू के एक दोस्त भी थे। सैफ और अमृता ने नीलू के साथ एक प्रैंक प्लान किया। जिसमें अमृता ने नीलू को डराने के लिए अपने चेहरे पर जूतों को रंगने वाला पॉलिश लगा लिया। अमृता जैसी नीलू के कमरे में घुस रहीं थी। पीछे से सैफ ने उन्हें धक्का देकर पीछे से कमरा बंद कर दिया। नीलू और उनके दोस्त अमृता को देखकर इतना डर गए कि नीलू के दोस्त ने अमृता को मारने के लिए गन निकाल ली। इसके बाद अमृता ने जैसे तैसे अपनी जान बचाई।

इसी इंटरव्यू में सारा ने बताया था कि उनके दिमाग में यह किस्सा घूमता रहता है। उनका भी अपने माता पिता के साथ इसी तरह का ही प्रैंक करने का मन करता है। बता दें कि सैफ और अमृता की बेटी सारा इन दिनों बॉलीवुड में व्यस्त हैं। वहीं उनके बेटे इब्राहिम पढ़ाई में व्यस्त हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments