Breaking News

अमिताभ जब ऐश्वर्या राय पर पब्लिकली हो गए थे नाराज, कहा- आराध्या जैसा व्यवहार न करो

अमिताभ बच्चन के साथ हर कोई मस्ती करता है। यहां तक कि पूर्व मिस वर्ल्ड और उनकी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन भी। एक बार अवार्ड फंक्शन में अमिताभ बच्चन के साथ स्टेज शेयर कर रही थीं, इस दौरान उन्होंने एक ऐसी हरकत की, जिससे अमिताभ नाराज से हो गए और ऐश्वर्या को कंट्रोल करते हुए कहा कि आराध्या की तरह व्यवहार मत करो।

बात साल 2016 की है जब किसी अवार्ड फंक्शन में अमिताभ बच्चन बहू ऐश्वर्या के साथ पहुंचे थे। ऐश्वर्या इस दौरान बेहद एक्साइटेड नजर आ रही थीं और अमिताभ के पास पहुंचते ही उन्होंने एक बच्चे की तरह उनके हाथ लगाकर पुचकारने लगीं। अवार्ड पाने की खुशी में ऐश्वर्या ये भूल गई थीं कि उनके सामने उनके ससुर हैं और वह खुशी से उनके गालों पर किस कर लीं। ऐश्वर्या को संभालते हुए अमिताभ ने कहा कि, आराध्या की तरह व्यवहार करना बंद करों। अमिताभ अपनी सीरीयस इमेज के लिए जाने जाते हैं और ऐश्वर्या के इस बचकाने व्यवहार से वह शर्म महसूस कर रहे थे।

बता दें कि ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन में सुसर और बहू का संबंध जरूर है, लेकिन वह ऐश्वर्या को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। जया बच्चन ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐश्वर्या ने उनके परिवार को दिल से अपनाया है और वह बहुत सिंपल है। फिल्म बंटी और बबली में ऐश्वर्या राय ने अपने ससुर और पति अभिषेक बच्चन संग आइटम सांग किया था, हालांकि तब उनकी शादी नहीं हुई थी।

बता दें कि फिल्म ‘गुरु’ की शूटिंग के दौरान अभिषेक ऐश्वर्या राय के करीब आए थे। इसेक बाद दोनों की शादी वर्ष 2007 में हुई थी। दोनों की एक बेटी आराध्या भी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments