Breaking News

‘मेरी पोती की नर्स है मिस वर्ल्ड...’,आखिर क्यों बहू ऐश्वर्या के लिए ऐसा बोली थीं जया बच्चन

नई दिल्ली: सास-बहू का रिश्ता सबसे अलग होता है, जिसमें कभी प्यार देखने को मिलता तो कभी नोंक-झोक। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई सास-बहू की जोड़ियां हैं, जो अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ऐश्वर्या राय और उनकी सास जया बच्चन का आता है। खबरों के अनुसार दोनों के बीच बेहद अच्छे संबंध नहीं हैं। जहां दोनों ने कभी इन अफवाहों पर कभी कोई बात नहीं की है। वहीं, कई मौकों पर दोनों हमेशा एक-दूसरे पर प्यार लुटाती नजर आ चुकी हैं, जिससे लगता है कि दोनों के बीच अच्छे रिलेशन हैं।

लेकिन इसके बाद भी जया बच्चन ने एक बार अपनी बहू ऐश्वर्य राय को नर्स कह दिया था। आइए जानते आखिर जया ने ऐसा क्यों कहा था।

जया ने कहा था कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के सारे काम खुद करती हैं। वो मेड या नैनी के भरोसे आराध्या के काम को नहीं छोड़ती हैं। ऐश्वर्या के जैसा आराध्या का ध्यान कोई नहीं रख सकता है। मैं ऐश्वर्या के केयरिंग नेचर को देखते हुई उन्हें चिढ़ा भी देती हूं कि, आराध्या बहुत लकी लड़की है कि, उसने एक मिस वर्ल्ड को अपनी नर्स बना रखा है। इसके आगे जया बच्चन ने कहा था कि, मुझे ऐश्वर्या की ये बातें काफी अच्छी लगती हैं।

जया ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में अपनी ऐश्वर्या की खूब तारीफ की थी। उनकी क्वालिटी भी बताई थी। कहा था कि मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और मैंने ऐश्वर्या से हमेशा प्यार किया है। जया ने ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा था कि ऐश्वर्या जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही जमीन से जुड़ी हुई भी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments