Breaking News

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भी थीं 'शोले' फिल्म का हिस्सा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कई दशकों से वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करते आ रहे हैं और आज भी वह पहले की ही तरह एक्टिव हैं। फिल्मों के अलावा अमिताभ बच्चन टीवी पर भी एक्टिव हैं। इन दिनों वह छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 13वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। आज शानदार शुक्रवार के एपिसोड में फिल्म ‘शोले’ का रियूनियन होने वाला है।

शो में हेमा मालिनी (Hema Malini) और अमिताभ बच्चन फिल्म से जुड़ी कई बातें बताने वाले हैं। जिनके बारे में कम ही लोग जानते होंगे। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी ‘शोले’ फिल्म का हिस्सा थीं। बिग बी के इस खुलासे से हर कोई हैरान रह गए थे। क्योंकि पूरी फिल्म में उनकी बेटी कहीं नहीं नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने दशहरा की बधाई देते वक्त कर दी बड़ी गलती, यूजर ने टोका तो बोले- मैं माफी मांगता हूं...

शो में हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी का स्वागत करते हुए अमिताभ बच्चन कहते हैं देवियों और सज्जनो ये जो दो मेहमान हैं जिनके साथ मेरा रिश्ता काफी पुराना है। एक तरह से इसे रियूनियन मान लीजिए, मुझे यकीन नहीं होता की शोले 46 साल हो चुके हैं। इसके बाद हेमा मालिनी कहती हैं, इतने साल बीत गए और इतने साल बाद फिर हम मिल रहे हैं बड़ा अच्छा लग रहा है।

यह भी पढ़ें: जब स्टार बनने के बाद अपने चॉल को देखने आए थे गोविंदा, वायरल हुआ भावुक वीडियो

फिर शुरूआत हो जाती है फिल्म के किस्सों की। अमिताभ बच्चन बताते हैं कि उस समय जया जी हमारी पहली बेटी श्वेता के लिए गर्ववती थीं, तो अगर अभी मैं श्वेता से बात करता तो कहता की आपने भी शोले में काम किया हुआ है। उनकी बातें सुनकर हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी हंसने लगते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments