Breaking News

अमिताभ बच्चन ने दशहरा की बधाई देते वक्त कर दी बड़ी गलती, यूजर ने टोका तो बोले- मैं माफी मांगता हूं...

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियां बटोरते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व विचार शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा, अमिताभ बच्चन के पास हमेशा मजेदार किस्से होते हैं, जो वो अपने फैंस के साझा करते हैं। लेकिन कई बार अपनी हिंदी को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसी गलतियां कर जाते हैं, जिसके कारण उन्‍हें शर्मिंदा होना पड़ता है। हालांकि, बिग बी अपनी गलती भी स्वीकार कर लेते हैं और माफी मांग लेते हैं।

हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, हर त्यौहार के मौके पर अमिताभ बच्चन अपने फैंस को शुभकामनाएं देते हैं। आज विजयादशमी के दिन भी बिग बी लोगों को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी। लेकिन इस दौरान उनसे एक गलती हो गई। उन्होंने दशहरा' की बजाय लोगों को 'दशहेरा' की शुभकामनाएं दे दीं। जिसके बाद एक यूजर ने उनकी क्लास लगा दी।

यह भी पढ़ें: 'कौन बनेगा करोड़पति' में बुराई करने पर गुस्साए पति ने पत्नी और चैनल पर किया केस

अमिताभ बच्चन ने दशहरा की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'दशहेरा की अनेक अनेक शुभकामनाएं।' इसके साथ लाल ध्‍वज की इमोजी भी लगाई। लेकिन उनका ये पोस्ट उनकी गलती की वजह से ज्यादा चर्चा में आ गया। उनके इस पोस्ट पर राजेश कुमार नाम के एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सर!! 'खुदा गवाह' में एक सीन में आप 'पेशेवर मुजरिम' की बजाय 'पेशावर मुजरिम' बोलते नजर आए हैं। आप एक महान कवि के पुत्र हैं। दशानन की हार से बना है 'दशहरा' न कि 'दशहेरा'। कर्मश‍ियल ऐड की तो छोड़‍िए, कम से कम वर्तनी को लेकर मेटीक्‍यूलस रहिए।'

यह भी पढ़ें: जब स्टार बनने के बाद अपने चॉल को देखने आए थे गोविंदा, वायरल हुआ भावुक वीडियो

amitabh.jpg

अमिताभ बच्चन ने सिर्फ हाथ जोड़कर अपनी गलती के लिए माफी मांगी, बल्‍क‍ि आगे से ऐसी गलती न होने की बात भी कही। बिग बी ने लिखा, 'राजेश कुमार जो गलत हुआ है उसके लिए क्षमा प्रार्थी हूं, और मैं सुधार करूंगा। मुझे इस ओर ध्‍यान देने के लिए आभार।' सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि इन दिनों वह 'कौन बनेगा करोड़पति' होस्ट कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments