Breaking News

जब शाहरुख खान ने बेटे आर्यन के लिए कहा था- मैं चाहता हूं मेरा बेटा सारे गलत काम करे

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अचानक सुर्खियों में आ गए हैं। खबरों के मुताबिक, शनिवार देर रात क्रूज़ पर हो रही रेव पार्टी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं। एनसीबी सूत्रों के अनुसार, आर्यन ने पूछताछ में ये माना है कि वह पार्टी का हिस्सा थे। इतना ही नहीं, उन्होंने शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात भी कबूली है। उन्होंने कहा कि उनसे गलती हुई है। इस बीच शाहरुख का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में आ गया है।

दरअसल, ये वाक्या है साल १९९७ का। उस वक्त शाहरुख खान सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे। उनके साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी थीं। उसके कुछ वक्त पहले ही शाहरुख और गौरी आर्यन के माता-पिता बने थे। ऐसे में सिमी ग्रेवाल ने उनसे आर्यन को लेकर सवाल पूछा था। जिसके जवाब में शाहरुख ने कुछ ऐसा कहा था जिसको सुनकर हर कोई हैरान रह गया था।

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी आइरा ने फिर अपनी बीमारी का किया खुलासा, बोलीं- मुझे शर्मिंदगी महसूस होती है...

aryan_khan_6843275_835x547-m.jpg

सिमी ने शाहरुख से पूछा था कि वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा था- वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे काम करे जो वह अपनी टीनएज में नहीं कर सके। शाहरुख ने कहा था कि वह काफी कुछ ऐसा करना चाहते थे जो कि वह चाहकर भी नहीं कर सके क्योंकि उनके पास इतनी सुविधाएं नहीं थीं। इसके बाद शाहरुख कहते हैं, 'जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है। बेहतर हो कि वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे जो मैं नहीं कर सका। अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें।'

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने तुड़वाई थी पिता सैफ अली खान और करीना कपूर की 'नो किसिंग पॉलिसी', दी थी ये सलाह

अब जब शाहरुख के बेटे का नाम ड्रग्स पार्टी में आया है तो लगता है कि उनकी कही हुई बात सच हो गई है। अब सोशल मीडिया पर उनके इस इंटरव्यू की काफी चर्चा हो रही है। बता दें कि ड्रग्स पार्टी में से एनसीबी ने १३ लोगों को हिरासत में लिया है। जिसमें ९ लड़के और ३ लड़कियां शामिल हैं। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, आर्यन खान ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि उन्हें क्रूज पर वीआईपी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि क्रूज पर ड्रग्‍स पार्टी होने वाली है। उन्होंने ये भी बताया कि क्रूज पर आने के लिए किसी तरह की फीस नहीं ली। लेकिन उसके बाद एनसीबी ने उनका फोन जब्त किया। जिसमें ड्रग्स चैट मिले है। खबरों के मुताबिक, चैट को लेकर जब एनसीबी ने सख्ती से पूछताछ की तो आर्यन ने कबूल किया कि वह शौकिया तौर पर ड्रग्स लेते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments