Breaking News

अजय देवगन के साथ पिटे थे अभिषेक बच्चन और संजय दत्त, इस एक्टर के पिता ने लिया था बदला

अजय देवगन आज बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो के तौर पर पहचाने जाते थे। उन्होंनें ‘फूल और कांटे’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर बनी और इसने अजय देवगन को एक सुपर स्टार के रूप में इंडस्ट्री में स्थापित किया।

बॉलीवुड में वैसे तो कई ऐसे अभिनेता हैं जिनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती है। लेकिन अभिषेक बच्चन, संजय दत्त और अजय देवगन की दोस्ती को कम ही लोग जानते हें। लेकिन एक किस्सा इन तीनों की दोस्ती को लेकर बड़ा मशहूर है। एक टीवी शो में इन्होनें बताया था कि कैसे एक कार एक्सीडेंट के दौरान उनके ऊपर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। फिर इस एक्टर के पिता ने आकर इन तीनों को बचाया था।

दरअसल अजय के पास एक जीप थी जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ घूमा करते थे। ऐसे ही एक शाम ये तीनों अभिनेता मुबंई की गलियों में घूम रहे थे। इसी दौरान अचानक से उनकी गाड़ी के सामने एक बच्चा आ गया। हालांकि बच्चे को टक्कर तो नहीं लगी लेकिन वह यह सब देखकर जोर जोर से रोने लगा। यह सब देखकर आस पास के लोग वहां जमा हो गए। और इन तीनों एक्टर्स को घेर लिया। तीनों ने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं मानें और 20-25 लोगों ने मिलकर अभिषेक बच्चन, अजय देवगन और संजय दत्त पर हाथ साफ कर दिये।

इसके बाद जल्द ही इस घटना की खबर अजय के पिता वीरू देवगन को लग गई। तो वह मौके पर 100 200 लोगों के साथ बदला लेने पहुंच गए। लेकिन एक्टर्स ने उन्हें समझा कर वापस भेज दिया और खुद भी वापस लौट आए।

बता दें कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन बॉलीवुड में बतौर एक्शन कोरियोग्राफर काम करते थे। उन्होनें रोटी कपड़ा और मकान, क्रांति, मिस्टर नटवरलाल, प्रेम रोग, फूल और कांटे, जिगर तथा राम तेरी गंगा मैली में बतौर एक्शन कोरियोग्राफर अपना योगदान दिया। क्रांति में वे एक छोटी सी भूमिका में भी नजर आए थे। वीरू देवगन अमृतसर से संबंध रखते थे। उनके तीन बच्चे थे। जिनमें अजय सबसे बड़े बेटे थे।

वीरू देवगन हमेशा से ही लाइमलाइट से दूर रहते थे। उन्हें आखिरी बार अजय की फिल्म ‘टोटल धमाल’ के एक इवेंट में देखा गया। जबकि 27 मई 2019 को उनकी मौत हो गई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments