Breaking News

जब कैटरीना कैफ ने खिलाड़ी कुमार से कर दी ऐसी डिमांड, सुनकर हैरान रह गए थे अक्षय, मारना चाहते थे थप्पड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ऑनसक्रीन जोड़ी काफी अच्छी लगती हैं। फिल्मों में इन दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक होती है। ऐसे में कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार से ऐसी डिमांड कर दी, जिसे सुनकर अक्षय कुमार हैरान रह गए थे और बोले थे क्या तुम थप्पड़ खाना चाहती हो। इस बात का खुलासा कैटरीना कैफ ने ‘कॉफी विद करण’ में किया था।

akshay_katrina3.jpg

एक व्यक्ति लिए मेरे दिल में बहुत सम्मान है

कैटरीना कैफ ने बताया था कि एक व्यक्ति जिसके लिए मेरे दिल में बहुत सम्मान है। एक व्यक्ति जिसे मैं अपना अच्छा दोस्त मानती हूं और मेरे मुताबिक मैं इसमें कुछ भी गलत नहीं देखती। ऐसे में मैंने उनसे पूछा ‘क्या मैं आपको राखी बांध सकती हूं?

कैटरीना कैफ ने बताया था कि ये सुनकर अक्षय कुमार का रिएक्शन देखने लायक था। अक्षय कुमार ने मुझसे कहा, ‘कैटरीना, क्या तुम थप्पड़ खाना चाहती हो?” कैटरीना कैफ ने बताया कि अक्षय कुमार ने तो राखी बंधवाने से मना कर दिया, ऐसे में वह इस प्रपोजल को लेकर एक्टर अर्जुन कपूर के पास गईं।

akshay_katrina6.jpg

मैं थोड़ा परेशान और उदास थी

कैटरीना कैफ ने अर्जुन कपूर को लेकर बताया था कि मैं रात को एक दोस्त के घर जा रही थी। मैं थोड़ा परेशान और उदास थी और मैंने अपने सामने अर्जुन को देखा? जो वहां खड़े हुए थे, मैं उनके पास गई और बड़े प्यार से उनसे कहा, “बस अर्जुन, अब तुम मेरे राखी भाई बनने जा रहे हो।

कैटरीना कैफ ने बताया कि जैसे ही उन्होंने अर्जुन कपूर को यह बात कही, वो वहां से भाग गए। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अगले दिन भी अर्जुन कपूर को राखी बांधने के लिए पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह उनकी पकड़ से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: सलमान खान को पसंद नहीं था इस सुपरहिट फिल्म का क्लाइमेक्स, इन दो वजह से बदलना चाहते थे सीन

आपको बता दें कि अक्षय और कैटरीना कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिसमें ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘ब्लू’, ‘दे दना दन’ और ‘तीस मार खान’ शामिल हैं। इसके अलावा दोनों जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी नजर आएंगे। इसके बाद भी कैटरीना कैफ एक्टर अक्षय कुमार को अपना भाई बनाना चाहती थीं। इतना ही नहीं उन्होंने ‘तीस मार खान’ के सेट पर अक्षय कुमार को राखी भी बांधनी चाही थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments