Breaking News

करीना कपूर से लेकर दीपिका पादूकोण तक, इन एक्ट्रेसेस ने किया है खुलेआम LIP LOCK, किसिंग फोटोज हुईं वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फिल्मों में कहानी से ज्यादा रोमांस किसिंग सीन से लेकर बोल्ड सीन्स देखने को ज्यादा मिलते है। और पर्दे पर इन सीन्स को करने पर नातो एक्टर हिचकते है ना ही एक्ट्रेसेस। रील स्टोरी के साथ साथ रियल लाइफ में भी खुलेआम इस रह के सीन देखन को मिल जाये तो लोग इस नजारे को देख हैरान हो जाते है। ऐसे ही कुछ फ़िल्मी सितारों की लिप लॉक वाली तस्वीरें भी वायरल होती हुई देखी गई हैं. आइए एक नज़र डालते हैं उन हस्तियों पर जिन्होंने खुलेआम किस करके सुर्खियां बटोरी हैं।

priyanka_nick1.jpg

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस-

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का अपने अभिनय को लोहा मनमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस (Nick Jonas) के साथ शादी रचाई है। इनके रोमांस की तस्वीरे अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन एक बार को इस कपल मे तब हदें पार गए थे जब ये लोग एक दूसरे को सेंसेशनल किस करते हुए देखे गए थे इनकी लिप लॉक की यह तस्वीर काफी वायरल भी हुई थी।

saif_kareena.jpg

करीना कपूर खान और सैफ अली खान

करीना कपूर की तस्वीरे अक्सर सोशल मीडिया पर देखा जा सकती है। लेकिन रोमांस करते तस्वीर काफी कम देखे को मिलता है। लेकिन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का रोमांस तब देखने को मिला था जब उन्होने अपने 39वां जन्मदिन के मौके पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को किस किया था जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं।

ranveer_deepika2.jpg

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक मानी जाने वाली दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी को आप हरएक स्पट पर रोमांस करते देख सकते है। लेकिन एक अवार्ड फंक्शन के दौरान दोनों के किस करते हुआ का नाजारा काफी चर्चा में रहा था। तब उन्होंने एक पैशनेट किस किया था और इसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

aamir_kiran.jpg

आमिर खान और किरण राव

भले ही आमिर खान अब अपनी पत्नि किरण राव से अलग हो गए हो लेकिन उनके बीच रोमांस कम नही था। उनकी एक तस्वीरे में जब आमिर पत्नी किरण राव को किस करते नजर आए थे। तब इस फोटो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी।

shahid_karan.jpg

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का रोमांटिक अंदाज़ अक्सर देखने को मिल जाता है। इस कपल की भी लिप लॉक वाली फोटो वायरल हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments