Breaking News

Arjun Kapoor ने खरीदी नई स्वैंकी लग्जरी कार, गाड़ी का नंबर उनके है दिल के करीब

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों स्टार्स का लग्जरी गाड़ियां खरीदने को लेकर एक बड़ी ट्रेंड चल रहा है। अक्सर ये बात सुनने को मिल ही जाती है कि किसी स्टार ने कौन सी गाड़ी खरीदी है। साल की शुरूआत में रणवीर सिंह ने भी काफी मंहगी लग्जरी गाड़ी खरीदी थी। जिसे देश अर्दुन सिंह ने भी मन बनी लिया था और उस गाड़ी को खरीदने का सपना आखिरकार उन्होने पूरा कर लिया। अर्जुन कपूर ने अब अपने लिए एक और लग्जरी कार खरीदी है। जिसकी करोड़ों में है।

अर्जुन के पास यह पहली गाड़ी नही जो इतनी मंहगी हैं इससे पहले उनके पास Maserati Levante, ऑडी क्यू5, होंडा सीआर-वी और एक लैंड रोवर जैसी मंहगी गाड़ियां है। अर्जुन ने अब एक नई चमचमाती Maybach GLS600 SUV गाड़ी खरीदी है, जिसकी कीमत 2.43 करोड़ रुपये है।इस नई कर की सबसे खास बात यह है कि इस गाड़ी का नंबर '02911' है।

जानकारी के अनुसार अर्जुन की इस गाड़ी का नंबर उनकी सबसे चहेती बहन अंशुला कपूर के बर्थडे (29 दिसंबर) और उनके पिता बोनी कपूर का बर्थडे (11 नवंबर) से मिला जुला नम्बर है। बता दें कि मां के जाने के बाद अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला के बेहद करीब हैं और अपने पिता के साथ भी वो खास बॉन्ड शेयर करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments