Breaking News

...इसलिए इमरान हाशमी से नफरत करती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की दीवा मानी जाती हैं। भारत की ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब उनके पास है। ऐश्वर्या राय जब भी परदे पर दिखाई देती है तो लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं। लेकिन बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि ऐश्वर्या राय खूबसूरती को लेकर एक्टर इमरान हाशमी ने बेहद गलत बात कह दी थी। जिसके बाद से ऐश्वर्या राय बच्चन इमरान हाशमी से नफरत करने लगीं। आइये जानते हैं पूरी बात।

mahesh_emraan.jpg

दरअसल ये बात साल 2014 की है, जब करण जौहर अपने शो ‘कॉफी विद करण’ के चौथे सीजन की शूटिंग कर रहे थे। शो के इस एपिसोड में गेस्ट के तौर पर अभिनेता इमरान हाशमी और निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट को बुलाया गया था।

शो में करण जौहर ने महेश भट्ट और इमरान हाशमी के साथ ‘रैपिड फायर राउंड’ खेला। जिसमें करण ने इमरान हाशमी के सामने कुछ चीजों के नाम लिए, जिसका नाम सुनते ही इमरान हाशमी के जहन में जिसका नाम आता है उसे बोलना था। इन सवालों में करण जौहर ने जब ‘प्लास्टिक’ बोला, तो इमरान हाशमी ने तुरंत इसके जवाब में ऐश्वर्या का नाम लिया। इसका मतलब है कि ऐश्वर्या राय की जो खूबसूरती है वो असली नहीं बल्कि प्लास्टिक की तरह हैं।

baadshahon.jpg

इमरान का ये कहना ऐश्वर्या के चाहने वालों और खुद ऐश्वर्या राय को अच्छा नहीं लगा था। हालांकि एक इंटरव्यू में इरान ने सफाई भी दी कि उन्होंने करण जौहर के शो में महज गिफ्ट हैंपर जीतने के लिए ये जवाब दिया था।

इस शो के बाद एक मौका ऐसा आया जब इमरान हाशमी ऐश्वर्या राय के साथ काम कर सकते थे। ये 2017 में आई फिल्म ‘बादशाहों’ थी। यह फिल्म में पहले ऐश्वर्या राय को ऑफर की गई थी। लेकिन जब ऐश्वर्या को पता चला कि इस फिल्म में इमरान हाशमी भी काम कर रहे हैं तो उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

mahesh_emraana.jpg

जिसके बाद इस फिल्म में अभिनेत्री इलयाना डिक्रूज को लिया गया था। ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रही थी। जिसके बाद एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे इमरान हाशमी को, एक और असफल फिल्म से खामियाजा भुगतना पड़ा।

वहीं, जब एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय से पुछा गया कि उन्हें उनके जीवन में सबसे गंदा या भद्दा कमेंट कौन सा मिला है? जिस पर ऐश ने बिना किसी का नाम लिये कहा था- फेक और प्लास्टिक। हालांकि इस बात से ये साफ था कि ऐश्वर्या इमरान हाशमी की इस बात काफी गलत लगी थी, जिसे अभी तक नहीं भूल पाई हैं। तभी तो वो कभी किसी फिल्म में साथ काम करते दिखाई नहीं दिए हैं। 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments