Breaking News

बेटी को विदा करके खूब रोए थे ये स्टार्स, भावुक कर देगीं ये तस्वीरें

नई दिल्ली। बेटी की शादी चाहे समान्य लोग करें या फिर कोई बड़ा सेलिब्रटी उसकी विदाई के दौरान इमोशनल हो ही जाता है। बॉलीवुड सेलेब्स के यहां भी कुछ शादियां ऐसी हुई है जब इन्होने अपनी बेटी की विदाई पर खुद की भावनाओं पर कंट्रोल नहीं कर पाए थे। आज हम कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बता रहे हैं जो अपनी बेटी की शादी में काफी इमोशनल हो गए थे। नीचे देखें ऐसे ही सेलेब्स की लिस्ट...

rish_kapoor.jpg

ऋषि कपूर

बेटी रिद्धिमा की शादी ऋषि कपूर कपूर ने बड़ी ही धूमधाम के साथ की थी जहां एक ओर वे कन्यादान कर रहे थे तो दूसरी ओर भाई रणवीर पूरे समय बहन का हाथ थामें नजर आए थे। शादी की रस्म के दौरान भी ऋषि इनते इमोशनल हो गए थे कि किसी से ज्यादा बात नहीं कर रहे थे।

ambani.jpg

मुकेश अंबानी

ईशा अंबानी की शादी में नीता और मुकेश दोनों ही भावुक होते नजर आए थे जिसका एक वीडियो काफी वायरल भी हुआ था। विदी के दौरान का वे बहुत ही इमोशनल मूमेंट शेयर किया था।

rajnikanthdaughter.jpg

रजनीकांत

बेटी की विदाई के लिस्ट में रजनीकांत का नाम भी शामिल है। वे अपनी दोनों बेटियों को बहुत ज्यादा चाहते हैं। बेटी सौंदर्या की विदाई के दौरान रजनीकांत बार-बार बेटी का चेहरा देख रो रहे थे उनके आंसू थमने का नाम ही नही ले रहे थे।

sunildutt.jpg

सुनील दत्त

अभिनेता सुनील दत्त के लिए भी अपनी बेटी को विदा करना काफी इनोशनल पल रहा था। बेटी प्रिया दत्त की शादी के दौरान सुनील दत्त पूरे समय पत्नी नर्गिस की तस्वीर के साथ मंडप में बैठे नजर आए थे। जब उन्होंने प्रिया की विदाई की तो बहुत ही भावुक हो गए थे। नर्गिस अपने बेटी की शादी देखना चाहती थीं, लेकिन उनकी यह इच्छा पूरी ना हो सकी।

salimkhan.jpg

सलीम खान

सलमान खान के पिता सलीम खान बेटी अर्पिता की शादी के समय काफी इमोशनल हो गए थे। अर्पिता को आशीर्वाद देते हुए सलमान खान के साथ उनकी आंखें नम भी हो गई थीं।

esha.jpg

धर्मेंद

धर्मेंद और ईशा देओल की ये तस्वीर को देखकर हर कोई पिता इमोशनल हो जाएगा। कि किसी तरह से रो रोकर उन्होंने बेटी को विदा किया था।

अमिताभ बच्चन

बेटी की शादी के वक्त अमिताभ बच्चन भी खुद को रोक नही पाए थे। आखों में छिपे आंसू बिना बोले ही छलकने लगे थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments