Breaking News

नशे में धुत जैकी श्रॉफ ने की तब्बू संग जबरदस्ती, एक्ट्रेस का एक फैसला बर्बाद कर देता एक्टर का करियर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। तब्बू ने कई ऐसे किरदार निभाए हैं। जिनकी छाप आज भी दर्शकों के दिलों में छपी हुई मिलती है। तब्बू ने 2 बार राष्ट्रीय पुरस्कार और 6 बार फिल्मफेयर पुरस्कार जीता है। यही नहीं तब्बू को उनके शानदार काम के लिए भारत सरकार पद्मश्री अवार्ड से भी सम्मानित कर चुके हैं। वैसे बेशक आज तब्बू अपनी फिल्मों, एक्टिंग और पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में रहती हों, लेकिन जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा था। तब भी तब्बू एक खास वजह से सुर्खियों में रहती थी। जिसके पीछे का कारण काफी भयानक था।

बहन फराह नाज के साथ शूटिंग सेट पर जाती थीं तब्बू

ये बात साल 1987 की है। जब अभिनेता जैकी श्रॉफ ने तब्बू की बड़ी बहन और एक्ट्रेस फरहा नाज संग फिल्म में काम किया था। इस फिल्म का नाम 'दिलजला' था। फिल्म में एक्टर डैनी विलेन का रोल निभा रहे थे। फिल्म फराह नाज का किरदार बहुत ही छोटा सा था। यही वजह थी अक्सर तब्बू भी बहन के फराह नाज के साथ शूटिंग सेट पर जाया करती थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म की टीम के बीच अच्छे रिश्ते बनने लगे। बताया जाता कि पूरे दिन फिल्म की टीम काम करती और फिर रात को डैनी के घर जाकर पार्टी करते। ऐसा हर शाम को होता। डैनी के घर होने वाली पार्टी में तब्बू भी फराह के साथ जाती।

नशे में धुत जैकी श्रॉफ ने की तब्बू संग बदसलूकी

एक बार डैनी के घर ही पार्टी थी और तब्बू बहन फराह के साथ वहां पर मौजूद थी। पार्टी में एक्टर जैकी श्रॉफ भी मौजूद थे। पार्टी में जैकी ने काफी शराब पी ली थी और नशे में धुत हो गए थे। शराब के नशे में जैकी श्रॉफ ने तब्बू के साथ बदसलूकी और जबरदस्ती करने शुरू कर दी। उस वक्त तब्बू काफी छोटी थीं। डैनी ने जैकी श्रॉफ की ये हरकत देखी और बीचबचाव करते हुए जैकी को तब्बू से दूर ले गए। जैकी ये हरकत देख तब्बू घबरा गईं और वो रोते हुए अपनी बहन फराह के पास चली गई।

यह भी पढ़ें- जब शादीशुदा नागार्जुन पर आया था तब्बू का दिल, 10 साल बाद टूट गया था रिश्ता

डैनी ने बचाया तब्बू को जैकी श्रॉफ से

बहन फराह नाज के पास पहुंचते ही तब्बू ने जैकी श्रॉफ की हरकत के बारें में बताया। तब्बू की ये बात सुनते ही फराह आग बबूला हो गईं और उन्होंने फैसला लिया कि वो जैकी श्रॉफ को अब सबक सिखाएंगी। अगली सुबह होते ही फराह नाज ने मीडिया को बुलाया और बताया कि 'जैकी श्रॉफ ने उनकी बहन तब्बू के साथ छेड़छाड़ की है। जैकी ने इतनी बदसलूकी कि बीच में डैनी को बचाव के लिए आना पड़ा।

फराह ने ये भी कहा कि अगर उस दिन डैनी बीच में नहीं आते तो वो जैकी श्रॉफ अपनी सारी हदें पार कर देते।' जैकी श्रॉफ के लिए बात बहुत बड़ी थी, क्योंकि वो उस वक्त इंडस्ट्री में नए ही आए थे। इन आरोपों के साथ फराह नाज उनका फिल्मी करियर खत्म भी कर सकती थीं।

 

यह भी पढ़ें- तबु के बर्थडे पर बहन फरहा ने बचपन की तस्वीरें की शेयर,फोटो देख आई मां की याद

जैकी श्रॉफ संग तब्बू ने नहीं की कोई फिल्म

जैकी श्रॉफ की इस हरकत के बारें में जब फिल्म निर्माता और निर्देशक को पड़ी तो वो भी हैरान रह गए। उन्हें अपनी फिल्म की चिंता होने लगी। उन्हें कैसे ना कैसे ये फिल्म पूरी करवानी ही थी। इस किस्से के बाद पूरी इंडस्ट्री साथ में आई और उन्होंने फराह-तब्बू को समझाया। जिसके बाद तब्बू ने इस हादसे को एक अफवाह बताया और इस मामले को वहीं खत्म कर दिया। यही वजह है कि आज तक तब्बू ने कभी भी जैकी श्रॉफ के साथ काम नहीं किया। जैकी और तब्बू फिल्म कोहराम और बॉर्डर जैसी फिल्मों में दिखाई दिए थे, लेकिन दोनों ने कभी साथ में स्क्रीन शेयर नहीं की।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments