Breaking News

जान्हवी कपूर से लेकर किम कार्दशियन तक इन एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों ने फैंस के उड़ाए होश , वायरल हुई तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने बोलड तस्वीरों से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेसेस के लुक को देख फैसं काफी हैरान है आज हम ऐसी ही कुछ सेलिब्रिटिज की तस्वीरें बता रहे है जिनके बोल्ड फैशन को देख फैंस के होश उड़ गए हैं। इन दिनों मेट गाला 2021 में किम कार्दशियन का ऐसा लुक देखने के मिला है जो हर जगह चर्चा में बना हैं यहां देखिए आज के 10 बेहतरीन सेलेब मोमेंट्स!

jahnvi.jpg

जाह्नवी कपूर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का आता है। वे अक्सर अपनी सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रहती हैं जो फैंस को बेहद पसंद आती हैं। अभी हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर टाइट फिटिंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए की फोटोज़ शेयर की हैं वो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं और फैंस उनपर जमकर प्यार बरसा रहे हैं

nayra.jpg

नायरा बनर्जी

वायरल हो रही तस्वीरों के बीच नायरा बनर्जी की ये तस्वीर किसी डीवा से कम नहीं लग रही हैं। अपने कैप्शन में, अभिनेत्री ने लिखा, "महिलाओं को अभी तक जो चीज सीखनी है, वह यह है कि कोई भी आपको शक्ति नहीं देता है।"

44.jpg

वैनेसा हडगेंस

हॉलीवुड अभिनेत्री वैनेसा हडगेंस अपने बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती है। इन दिनों वो नेचुरल ब्यूटी के बीच कैरीबियाई द्वीप में अपनी छुट्टियां बीता रही हैं। एक पूल में कूलिंग करते हुए लेपर्ड-प्रिंट बिकिनी में वो पोज़ देती नजर आई।

555.jpg

अभिनेत्री ईवा लोंगोरिया

अमेरिकी अभिनेत्री ईवा लोंगोरिया अपनी फिल्मों के साथ साथ बोल्ड अंदाज के ले भी जानी जाती हैं। अक्सर वो स्टाइलिश लुक से फैंस के दिल लूट लेती हैं।

66.png

सांसद मिमी चक्रवर्ती

पश्चिम बंगाल के जादवपुर से टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वो अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

mimi_chakravarti1.jpg

मारिया पेड्राज़ा

मारिया पेड्राज़ा एक स्पेनिश अभिनेत्री है जिनके लुक के चर्चा हमेशा सोशलमीडिया पर होती रहती है। उनकी बोल्ड तस्वीरे उनके फैंस को दीवाना बना जाती हैं।

777.png

रिहाना

पॉप म्यूज़िक की दुनिया की सबसे बड़ी हस्तियों में पहचान बनाने वाली रिहाना लक्ज़री फैशन ब्रांड का नया चेहरा बन चुकी है अभी हल ही में वो मेट गाला 2021 के फैशन शो में नजर आईं। जिसमें अपने रेड कार्पेट लुक के लिए Balenciaga के पहनावे को चुना। जो काफी चर्चे में रहा।

77.jpg

श्रद्धा कपूर

आपने श्रद्धा कपूर के ग्लैमरस फोटोज तो कई देखे होंगे लेकिन इस तरह का हॉट फोटोशूट नहीं देखा होगा। इस तस्वीर में देखिए श्रद्धा जोर से चीखती हुई नजर आ रही हैं।

77_1.jpg

किम कार्दशियन

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन बैसे तो अपने बोल्ड लुक से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनका मेट गाला 2021 में नया लुक देखने को मिला । इस दौरान किम ने ब्लैक ड्रेस में अपनी पूरी बॉडी को कवर किया हुआ था। जिसमें उनका चेहरा भी शामिल था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments