Breaking News

अपने से छोटी उम्र के शख्स के प्यार में पड़ चुकीं हैं टीवी की ये अभिनेत्रियां, आज इस तरह से बिता रही हैं जिंदगी

नई दिल्ली। कहते हैं जहां प्यार होता है वहां उम्र मायने नहीं रखती। इस बात को टीवी और बॉलीवुड के कई सितारों ने साबित कर दिखाया है। इन सभी सितारों ने उम्र की परवाह किए बिना मन से प्यार किया है और अपने प्यार को पाने के लिए समाज की रुढ़िवादी परंपरा को तोड़ दिया। ऐसे में आज हम आपको उन स्टार टीवी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें अपने से छोटे सितारे के प्यार हो गया हो और फिर शादी भी की।

वैसे इन दिनों 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की स्टार 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता और 'टप्पू' राज के साथ अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं। मुनमुन दत्ता और राज से 9 साल बड़ी हैं। इसी क्रम में हम आपको कुछ और टीवी अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जिन्हें अपने से छोटे से स्टार से प्यार हो गया और आज उनके साथ इस तरह की जिंदगी जी रही हैं।

सनाया ईरानी- मोहित सहगल

क्यूटेस्ट कपल कहे जाने वाले सनाया और मोहित की मुलाकात शो 'मिले जब हम तुम' के सेट पर हुई थी। शो में दोनों गुंजन और सम्राट के रोल में नजर आए थे। शो में दोनों की लवस्टोरी दिखाई गई थी। जो सच की लव स्टोरी बन गई। शायद आपको पता न हो कि मोहित सनाया से दो साल छोटे हैं फिर भी दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments