Breaking News

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं अक्षय कुमार, 260 करोड़ के प्राइवेट जेट से करते हैं सफर

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में सबसे मंहगे कलाकारों के लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम सबसे पहले आता है और आज के समय के वो सबसे ज्यादा अमीर कलाकारों में से एक है। 54 साल की उम्र में अक्षय कुमार ने वो सब हासिल कर लिया है जिसके लिए एक एक्टर को इस मुकाम तक पंहुचने में पूरी उम्र लग जाती है। अभी हाल ही में उनके जन्मदिन के एक दिन पहले ही उनकी मां का देहांत हुआ है यह एक्टर अपने दिन की शुरूआत मां के आर्शीवाद से ही करते थे। और यही कारण है कि वो आज के समय में सबसे अमीर एक्टर के रूप में पहचाने जाते हैं। जानिए उनकी कमाई के बारे में...

akshaykumarhouses1.jpg

फोर्ब्‍स द्वारा जारी की गई लिस्ट के अनुसार अक्षय कुमार का नाम दुनिया के 100 सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली सेलेब्‍स की सूची में शामिल है जिसमें वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाले इकलौते भारतीय सेलिब्र‍िटी हैं। 366 करोड़ की कमाई करने के साथ अक्षय कुमार इस सूची में अपन नाम दर्ज कराने में कामयाब हो पाए हैं। यह कमाई जून 2019 से मई 2020 तक की है। 100 लोगों की इस सूची में अक्षय कुमार 52वें नंबर पर रहे।

यह भी पढ़ें:-मां के निधन से Akshay Kumar को लगा सदमा, इमोशनल पोस्ट लिखकर बंया किया अपना दर्द

ak_car.jpg

अक्षय कुमार की नेट वर्थ

आज के समय में अक्षय कुमार 2000 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। वह लगभग हर फिल्मों से 4 करोड़ रुपये की चार्ज करते हैं। इसके अलावा उनकी दूसरी कमाई का जरिया विज्ञापन से लेकर ब्रांड एंडोर्समेंट है। एंडोर्समेंट के लिए अक्षय 6 करोड़ रुपये फीस लेते हैं जबकि फिल्मों के लिए उनकी फीस करोड़ों में है। फिल्म रिलीज होने के बाद जो फायदा मेकर्स को होता है, उसमें भी अक्षय कुमार अपना हिस्सा लेते हैं।

यह भी पढ़ें:-अक्षय कुमार पर फिदा हो गई थीं 13 साल बड़ी रेखा, एक्टर को पाने के लिए की थी हर मुमकिन कोशिश

akjet.jpg

इन चीजों के हैं मालिक
सफलता के चरम पर पहुंच चुके अक्षय के पास अपना प्राइवेट जेट है। इसका इस्तेमाल वे परिवार के साथ वेकेशन और फिल्मों के सिलसिले में आने-जाने में करते हैं। इसके अलावा अक्षय मुंबई के जुहू बीच पर 80 करोड़ रुपये के प्राइम बीच बंगले में रहते हैं। उनके पास रॉल्‍स रॉयस फैंटम फैंटम जैसी मंहगी कारें है जिसकी कीमत ही करोड़ों रुपये की है। रॉल्‍स रॉयस फैंटम के अलावा अक्षय कुमार के पास Bentley Continental Flying Spur का भी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments