Breaking News

Tokyo Olympics: इजराइली स्विमर्स ने माधुरी दीक्षित के गाने 'आजा नच ले' पर किया धमाकेदार परफॉर्मेंस

नई दिल्ली। इन दिनों जापान की राजधानी टोक्यो में ओलंपिक-2020 चल रहे हैं। इसमें तमाम देशों के विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है और मेडल जीतकर अपने-अपने देश का नाम रोशन कर रहे हैं। भारत के हिस्से में भी अब तक कई मेडल्स आ चुके हैं लेकिन गोल्ड का इंतजार अब भी बरकरार है। हालांकि, हाल ही में टोक्यो ओलंपिक में भारत की धूम देखने को मिली। दरअसल, इजराइली स्विमर्स ने माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए एक बॉलीवुड गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी।

इजराइली स्विमर्स ने बॉलीवुड के गाने पर किया परफॉर्म
बॉलीवुड की फिल्मों की पहचान इनके गानों से होती है। सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशो में भी देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज़ वायरल होते हैं, जिसमें विदेशी बॉलीवुड के गानों पर थिरक रहे होते हैं। लेकिन अब टोक्यो ओलंपिक में बॉलीवुड गानों को क्रेज देखने को मिला है।

ये भी पढ़ें: मधुबाला को अपनी आंखों के सामने मरता देखने के लिए मजबूर थे किशोर कुमार

फाइनल में हारी इजराइल की जोड़ी
बता दें कि इजराइल की जोड़ी ईडन ब्लेचर और शेली बोब्रिटस्की टोक्यो एक्लाटिक्स सेंटर में वुमेन्स डुएट टेक्निकल रुटीन ईवेंट के फाइनल के लिए परफॉर्म कर रही थीं। इसी दौरान दोनों के रूटीन की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि, फाइनल में दोनों हार गई हैं। लेकिन उनके परफॉर्मेंस की हर कोई तारीफ कर रहा है। बात करें 'आजा नच ले' गाने की तो यह आजा नचले फिल्म का है। इसमें माधुरी दीक्षित लीड रोल में थीं और ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments