Breaking News

Raj Kundra Pornography Case: गहना वशिष्ठ ने किया न्यूड लाइव सेशन, पूछा- क्या वल्गर लग रही हूं, ये पॉर्न है?

मुंबई। अश्लील वीडियोज मामले में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अभी जेल में हैं। उनकी गिरफ्तारी पर एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने उन्हें सपोर्ट करते हुए कहा था कि वे जो फिल्में बनाते हैं, उन्हें अश्लील नहीं कहा जा सकता है, वे बोल्ड हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस ने अश्लील और बोल्ड में अंतर भी बताने की कोशिश की थी। अब गहना ने इसी अंतर को समझाने के लिए एक और अजीब तरीका निकाला है। हाल ही वे अपने सोशल मीडिया पर लाइव आईं और बिना एक भी कपड़ा पहने फैंस से बातचीत करने लगीं।

'विश्वास कीजिए कि मैंने कुछ नहीं पहना हुआ है'
दरअसल, हाल ही गहना वशिष्ठ ने अपने सोशल मीडिया पर एक लाइव सेशन किया। फैंस के लिए आयोजित इस सेशन में गहना ने सबको चौंका दिया। एक्ट्रेस के अनुसार, वह इस लाइव में बिना कपड़ों के थींं। उन्होंने लाइव सेशन के दौरान लोगों से कहा, ‘दोस्तों, मैं आप सबके सामने लाइव बैठी हूं। मुझे बताइए, क्या मैं वल्गर लग रही हूं? क्या मैं चीप लग रही हूं? या मैं ऐसी कहीं लग रही हूं, जिसे आप पोर्न कंटेंट में काउंट कर सकते हैं? क्या मेरी एक्टिविटी कोई भी ऐसी लग रही है, जिसे आप पोर्न की कैटेगरी में काउंट कर सकते हैं? ये मुझे बताएं और विश्वास कीजिए कि मैंने कुछ नहीं पहना हुआ है। इसलिए मेरा कहना कि मैंने कुछ नहीं पहना है, लेकिन फिर भी आप इसे पोर्न की कैटेगरी में काउंट नहीं कर रहे हैं और मेरी जो बाकी वीडियोज हैं, जहां तो मैंने अच्छे-अच्छे कपड़े पहन रखे हैं। फिर भी उसे पोर्न कह रहे हैं। ये तो गलत बात है न? सारे लोग कह रहे हैं पोर्न शूट किया और अभी मैंने कुछ नहीं पहना हुआ है, तो आप इसे पोर्न नहीं कह रहे हैं। यह पाखंड की हद है।'

यह भी पढ़ें : राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ का बयान, कहा-अश्लील नहीं, ये बोल्ड वीडियोज हैं

गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में गहना के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। इसके बाद गहना ने अपने बयान में कहा था कि राज कुंद्रा के सपोर्ट में बोलने की वजह से उन पर मामला दर्ज किया गया है। जानबूझकर फंसाने की कोशिश हो रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments