Breaking News

85 साल की उम्र में धर्मेन्द्र ने शबाना आजमी के साथ की फोटो शेयर करते हुए कही दिल की बात, बनते-बनते रह गई एक तस्वीर अधूरी

नई दिल्ली। 70 से 80के दशक के मशहूर एक्टर धर्मेन्द्र (Dharmendra) ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है। इनके साथ कई बड़ी हस्तियों ने भी काम करके अपने सपने को पूरा किया है। धर्मेन्द्र की फिल्मों में जितना रोमांस पर्दे पर देखने को मिलता था उससे कही ज्यादा वो बाहर भी रोमांटिक अंदाज के साथ पेश आया करते हैं। और आज भी 85 साल की उम्र पार करने के बाद भी उनका रोमांस उनके रग-रग में समाया हुआ है।

Read More:- Kareena Kapoor से शादी करने से पहले Saif Ali Khan ने पहली पत्नी Amrita Singh को खत लिखकर कही थी ये बात, झगड़ पड़ी थी करीना

22.jpg

बॉलीवुड में उनका रोमांटिक अंदाज एक बार फिर देखने को मिलने वाला है। अब वो जल्द ही जाने-माने निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाले। इसमें उनके साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी शबाना आजमी (Shabana Azmi) । इस बात को लेकर धर्मेन्द्र काफी एक्साइटेड हैं।

Read More:-राज कुंद्रा से लेकर संजय दत्त और सलमान खान तक, बॉलिवुड के इन 8 सिलेब्रिटीज ने खाई जेल की हवा

हाल ही में धर्मेन्द्र ने शबाना आजमी के साथ एक एक पुरानी तस्वीर को शेयर की है, जिसमें वो एक्ट्रेस को गुलाब देते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए धर्मेन्द्र ने कैप्शन में लिखा- शबाना के साथ बनते-बनते...एक तस्वीर अधूरी रह गई। धर्मेन्द्र की यह फोटो को देख लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments