Breaking News

सिद्धार्थ मल्होत्रा का घर है बेहद आलीशान, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने किया है डिजाइन

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'शेरशाह' रिलीज हुई है। इस फिल्म में उन्होंने कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभाया है, जो देश के लिए वीरगति को प्राप्त हो गए थे। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में है। कियारा ने विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाया है। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है।

'शेरशाह' को उनकी अब तक की सबसे शानदार फिल्म बताई जा रही है। इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है। ऐसे में फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। इसलिए हम आपको दिखाने जा रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के आलीशान घर की तस्वीरें।

ये भी पढ़ें: डिंपल चीमा आज भी विक्रम बत्रा की विधवा बनकर जी रही हैं जिंदगी, बोलीं- ऐसा लगता है वो पोस्टिंग पर हैं

sidharth_malhotra_house_7.jpgsidharth_malhotra_house_1.jpg

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुंबई के उसी इलाके में रहते हैं जहां तमाम सारे सेलेब्‍स रहते हैं। खबरों के मुताबिक, उनका अपार्टमेंट मुंबई के बेहद रिहायशी इलाके पाली हिल में है। उनका ये अपार्टमेंट बेहद आलीशान है, जिसे शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है।

sidharth_malhotra_house_2.jpgsidharth_malhotra_house_6.png

गौरी खान हमेशा घर तैयार करते वक्त इस बात का खास ध्यान रखती हैं घर में रहने वाले व्यक्ति की पर्सनैलिटी कैसी है। उसी के हिसाब से वह घर का इंटीरियर डिजाइन करती हैं। सिद्धार्थ का घर भी उन्होंने उनकी पर्सनैलिटी के हिसाब से तैयार किया है। उन्हें ज्यादा लाउड कलर्स और हैवी लुक वाली चीजें पसंद नहीं हैं। ऐसे में गौरी ने इन बातों को ध्यान में रखते हुए उनके घर को ऑफ वाइट थीम के साथ तैयार किया है।

sidharth_malhotra_house.pngsidharth_malhotra_house_4.jpg

सिद्धार्थ मल्होत्रा कई बार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों में अपने खूबसूरत घर की झलक दिखाते रहते हैं। उनके घर में किचन से लेकर बेडरूम को शानदार तरीके से सजाया गया है। कुल मिलाकर कहा जाए तो सिद्धार्थ का बैचलर पैड मिनिमालिस्टिक डेकोर के साथ देखने में जबरदस्त है।

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने 'शेरशाह' देखने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफों के बांधे पुल, कियारा आडवाणी ने दिया रिएक्शन

sidharth_malhotra_house_5.jpgsidharth_malhotra_house_8.jpg

सिद्धार्थ मल्होत्रा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो काफी वक्त से उनका नाम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि शेरशाह की फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए। उसके बाद से ही दोनों डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की और एक-दूसरे को करीबी दोस्त ही बताया। लेकिन नए साल के मौके पर दोनों साथ में मालदीव वेकेशन पर गए थे और कई बार कियारा को सिद्धार्थ के घर जाते हुए स्पॉट किया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments