Breaking News

जब अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने पहने थे बोल्ड कपड़े, तस्वीरें हुई थीं खूब वायरल

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार ही लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। ऐसे में वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि, उनकी लाडली बेटी श्वेता बच्चन नंदा लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं। उनको लेकर मीडिया में भी कम ही बात होती है। हालांकि, श्वेता अपनी भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। वह भले ही फिल्मों से दूर रहती हों लेकिन जब भी किसी पार्टी या अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होती हैं तो हर किसी की नजर उनपर ठहर जाती हैं।

ये भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी पर हुआ था खूब बवाल, फिल्म से एक्ट्रेस को कर दिया गया था बाहर

shweta_bachchan1.jpg

किसी भी इवेंट के लिए श्वेता बच्चन इस तरह के आउटफिट्स में नजर आती हैं कि उनकी पर्सनैलिटी और निखरकर सामने आती है। वह बोल्ड कपड़ों में कम ही नजर आती हैं। लेकिन एक इवेंट में श्वेता ने बोल्ड एंड स्किन शो वाले कपड़े पहनकर हर किसी को हैरान कर दिया था।

साल 2019 में श्वेता बच्चन ने Vogue X Nykaa द पॉवरलिस्ट फैशन फॉरवर्ड अवार्ड्स में शिरकत की थी। इसमें शामिल होने के लिए उन्होंने थ्री-पीस सेपरेट्स सेट्स पहना था। उनके लिए यह आउटफिट फैशन डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने तैयार किया था। उनका आउटफिट शाइनी और शिमरी कपड़े का था। उनका टॉप बेहद ही बोल्ड था। उसमें ज्यादातर नेट काम था, जिसमें आर-पार दिखाई दे रहा था। टॉप के ऊपर श्वेता ने ब्लू कलर का जैकेट कैरी किया था। उनका पूरा लुक देखने लायक था।

ये भी पढ़ें: जब 8 महीने की प्रेग्नेंट ऐश्वर्या राय ने स्टाइलिश अंदाज में छिपाया था अपना बेबी बंप, देखें तस्वीरें

shweta_bachchan2.jpg

अपनी शाइनी ड्रेस के साथ श्वेता बच्चन ने न्यूड मेकअप किया हुआ था, जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था। बता दें कि अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन की शादी बड़े ही धूमधाम से 16 फरवरी 1997 को बिजनेसमैन निखिल नंदा से हुई थी। शादी के बाद श्वेता के दो बच्चे नव्या नवेली नंदा और अगस्त्या नंदा को जन्म दिया। श्वेता के पति निखिल नंदा भारत के जाने-माने बिजनेसमैन हैं। वहीं, श्वेता की बेटी यानि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टारकिड हैं। उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

shweta_bachchan.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments