Breaking News

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने भाजपा नेता पर ग्रेनेड से करा हमला, 5 लोग जख्मी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में भाजपा नेता जसबीर सिंह पर ग्रेनेड से हमला करा गया। इस हमले में पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं। आतंकियों ने राजौरी के खांडली इलाके में भाजपा नेता जसबीर के घर को निशाना बनाया।

हमले के बाद इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। जम्मू के एडीजीपी ने ग्रेनेड हमले की पुष्टि करी है। पुलिस ने बताया कि हमलावर की तलाश जारी है। वहीं, हमले में घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घाटी में बीते कुछ समय से कई भाजपा नेता आतंकियों के निशाने पर हैं। इससे पहले नौ अगस्त को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने भाजपा नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर डाली। डार कुलगाम से किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष थे और वे सरपंच भी थे।

ये भी पढ़े: महाराष्ट्र सरकार ने अभिभावकों को दी बड़ी राहत, स्कूलों की फीस में 15 प्रतिशत कटौती का दिया आदेश

बीते वर्ष आठ जुलाई को भाजपा नेता वसीम बारी, उनके भाई और पिता की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर डाली थी। इसके बाद चार अगस्त को कुलगाम में आखरन नौपुरा में भाजपा नेता और सरपंच आरिफ अहमद पर जानलेवा हमला कर गया। वहीं 6 अक्टूबर को गांदरबल में जिला भाजपा उपाध्यक्ष गुलाम कादिर को मार दिया गया। वहीं, बडगाम में भी भाजपा कार्यकर्ता और बीडीसी अध्यक्ष को आतंकियों ने मार दिया था।

गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस की तैयारी के बीच जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल पूरी तरह से चौंकन्ने हो गए हैं। जगह-जगह पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। ड्रोन के जरिए से कई इलाकों पर नजर रखी जा रही है। जम्मू के एसएसपी चंदन कोहली का कहना है कि होटलों में चेकिंग की जा रही है। ड्रोन का उपयोग किया जा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments