Breaking News

फिल्म सीन्स के लिए ये बॉलीवुड सेलेब्स हो गए न्यूड, कर दी शर्म की सारी हदें पार

फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि कई ऐसे एक्टर भी हैं, जो बोल्ड सीन की खातिर निर्वस्त्र हुए हैं। कई स्टार्स ने फेमस होने के चलते न्यूड सीन किए हैं। न्यूड सीन देने का सिलसिला पुराने जमाने की फिल्मों से चला आ रहा है। कामुकता से भरे इन सीन को करने में शायद ही इन स्टार्स को कोई पर हुई परहेज हो, लेकिन आम लोग इस तरह के सीन देखकर असहज हो जाते हैं। अगर परिवार के साथ आप कोई फिल्म देख रहे हो और अचानक कोई काम वासना से भरा सीन आ जाए तो हमारा हाथ जल्द ही रिमोट पर जाकर चैनल बदलने के लिए मजबूर हो जाता हैं, आइए जानते हैं कि किन किन स्टार सनी न्यूड सीन किए हैं।

राधिका आप्टे

राधिका हिंदी के अलावा बंगाली, मराठी, तेलुगू, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी एक्टिव हैं। महाराष्ट्र में जन्मी राधिका ने करियर की शुरुआत फिल्म लाइफ हो तो ऐसी से की थी। वहीं फिल्म पार्चड में राधिका ने बोल्ड और न्यूड सीन दिए थे। राधिका आप्टे डिमांड के हिसाब से बोल्ड सीन देने में कोई परहेज नहीं करती हैं।

radhika-apte.jpg

आमिर खान

आमिर खान इंडस्ट्री का एक नामी चेहरा है। आमिर की फिल्म पीके तो आप सब ने देखी होगी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म में उनकी एंट्री फुल न्यूड सीन से हुई थी, इस फिल्म में कई और बोल्ड सीन थे।

aamir.jpg

नंदना सेन

आपत्तिजनक सीन की बात करें तो नंदना सेन का नाम भी कैसे पीछे हो सकता है। नंदना फिल्म रंगरसिया में लीड रोल में थी। वे इस फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ इंटीमेट सीन में दिखाई दी थी। ये सीन काफी बोल्ड थे, जिसके चलते नंदना काफी सुर्खियों में रही थी।

nanda.jpg

राजकुमार राव

बॉलीवुड में खुद के दम पर पहचान बनाने वाले राजकुमार ने कामयाबी की ऊंचाइयों को हासिल किया है, जो कुछ लोगों का सपना ही रह जाता है। वहीं राजकुमार ने फिल्म शाहिद में न्यूड सीन देकर सभी की रोंगटे खड़े कर दिए थे।

rajkumar.jpeg

दीपा और शाहरुख खान

दीपा और शाहरुख ने फिल्म माया मेम साहब ने बोल्ड सीन किया था। दोनों ने एक बेड सीन किया था, जिसमें दीपा पूरी तरह से न्यूड थी और शाहरुख का पहला न्यूड सीन था।

shah-rukh.jpg

रणबीर कपूर

रणबीर ने फिल्म सांवरिया में पहला सीन न्यूड दिया था। रणबीर ने इसी फिल्म से करियर की शुरुआत की थी, हालांकि यह फिल्म फ्लॉप रही थी।

ranbir-kapoor-nude.png

सिमी ग्रेवाल

15 साल की उम्र में बोल्ड सीन करने वाली सिमी ग्रेवाल पुरानी एक्ट्रेस में काफी मशहूर रही है। पुराने जमाने में इस तरह के सीन दिखाना आसान नहीं था, फिर भी ऐसे सीन देखने को मिलते थे। एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने मेंरा नाम जोकर और सिद्धार्थ जैसी फिल्मों में फुली न्यूड हुई थी।

simi-garewal.jpg

राहुल बोस

फिल्म बॉम्बे बॉयज में एक्टर राहुल बोस ने एक सीन निर्वस्त्र का दिया था। इस सीन के बाद वे काफी सुर्खियों में छाए रहे थे। इस फिल्म से उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था।

rahul.jpg

जॉन अब्राहम

अपनी बॉडी से मशहूर जॉनी ने फिल्म न्यूयॉर्क में फुल न्यूड सीन दिया था। इस दिन से दर्शकों के कान खड़े हो गए, उन्होंने सबके होश उड़ा दिए थे। जॉन के कई फैन उनकी बॉडी के दीवाने हैं।

john.jpg

नील नितिन मुकेश

मधुर भंडारकर की फिल्म जेल में नील नितिन ने फुल न्यूड सीन से सभी को चौंका दिया था। उन्होंने कई फिल्मों में किसिंग सीन भी किए थे।

neil-nitin.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments