Breaking News

45 की उम्र में भी अमीषा पटेल दे रही हैं अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर, बिकनी पहने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

नई दिल्ली। फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने धमाकेदार एंट्री मारी थी। उन्होंने 'गदर' जैसी फिल्म कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। दो सुपरहिट फिल्में करने के बाद भी अमीषा पटेल का फिल्मी करियर फ्लॉप हो गया। काफी समय तक वो बड़े पर्दे से गायब ही रहीं। लेकिन फिर उन्हें फिल्म रेस में एक्टर अनिल कपूर संग देखा गया। इस फिल्म में भी अमीषा की एक्टिंग ने दर्शकों को दिल जीत लिया। लेकिन अमीषा फिल्म में सपोर्टिंग रोल करते हुईं नज़र आई थीं। उन्हें फिल्मों में लीड रोल मिलना पूरी तरह से बंद हो गया है।

फिल्मी करियर सफल ना हो पाने के बाद बावजूद भी अमीषा पटेल अपनी जिंदगी को एक रानी की तरह जीती हैं। अमीषा 45 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी बोल्ड अदाएं और हॉटनेस लोगों को आज भी दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

स्विमिंग पूल के पास खड़े होकर अमीषा पटेल ने दिए खूब पोज

वहीं दूसरी पोस्ट में अमीषा ने पोल्का डॉट क्रॉप टॉप और डेनिम ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। फोटो में अमीषा अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुईं दिखाई दे रही हैं। स्विमिंग पूल के पास खड़े होकर बोल्ड पोज देते हुए अमीषा ने सबको खुद का दीवाना बना दिया है। अमीषा की इस पोस्ट पर 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments