Breaking News

प्रियंका चोपड़ा से शिल्पा शेट्टी समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स के पास हैं करोड़ों के रेस्टोरेंट और पब्स

नई दिल्ली। बॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे हैं जो फिल्मों में काम करने के साथ-साथ साइड बिजनेस भी करते हैं। इन स्टार्स के अपने कई मंहगे रेस्टोरेंट और पब हैं। जिनसे ये सितारें मोटी कमाई करते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारें में बताने जा रहे हैं। जिनके अपने होटल्स और पब हैं।

suniel shetty

सुनील शेट्टी

इस लिस्ट में टॉप पर सुनील शेट्टी का नाम आता है। सुनील शेट्टी एक क्लब और बार के मालिक हैं। उनके बार का नाम मिस शैफ डिनिंग है। सुनील शेट्टी के बार की खासियत ये है कि यहां लोग खाने के साथ-साथ वॉटर स्पोर्ट्स का भी लुफ्त उठाते हैं।

Sushmita Sen

सुष्मिता सेन

खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता का भी साइड बिजनेस है। उनका बंगाकी मौसीज किचन नाम से एक रेस्टोरेंट है। इस रेस्टोरेंट में बंगाली खाना मिलता है। एक्ट्रेस ने ये रेस्टोरेंट मुंबई के बंगाली खाने पंसद करने वालों के लिए बनाया है।

sohail khan

सोहेल खान

एक्टर सोहेल खान ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से उनका रेस्टोरेंट रॉयल्टी क्लब खरीदा था। ये करीबन 10,000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। सोहेल के इस रेस्टोरेंट का नाम मुंबई के टॉप इंटरनेशनल नाइट कल्ब्स में शुमार होता है।

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा

इस लिस्ट में इंटरनेशनल प्रियंका चोपड़ा का भी नाम शामिल हो चुका है। प्रियंका ने हाल ही में अमेरिका में सोना के नाम से रेस्टोरेंट ओपन किया है। जिसमें वो अपने मेहमानों को भारतीय खाने का स्वाद चखाती हैं।

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने काफी समय पहले मुंबई के बांद्रा में अपना रेस्टोरेंट खोल लिया था। उनके रेस्टोरेंट का नाम क्लब रॉयल्टी है। मुंबई में शिल्पा के रेस्टोरेंट का काफी नाम है। साथ ही सेलेब्स अक्सर यहां विजीट करते रहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments