Breaking News

धर्मेंद्र ने जया बच्चन के संग शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, एक्ट्रेस को बताया खुद की बड़ी फैन

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने जमाने की अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। यही नहीं धर्मेंद्र अपने फैंस के साथ अपने दोस्तों और पुराने अभिनेता या अभिनेत्रियों से जुड़े दिलस्प किस्से भी शेयर करते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस जया बच्चन संग थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में जया बच्चन को धर्मेंद्र ने खुद का बड़ा फैन बताया है।

जया बच्चन संग धर्मेंद्र ने शेयर की पुरानी तस्वीर

85 साल के धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पुरानी तस्वीर को शेयर किया है। फोटो में जया बच्चन उनके साथ नज़र आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा है कि 'सालों बाद अपनी गुड्डी के साथ। गुड्डी जो कभी बड़ी फैन थीं मेरी। खुश खबरी।' धर्मेंद्र ने नज़र ना लगने वाला और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है। आपको बता दें जल्द ही धर्मेंद्र और जया बच्चन सालों बाद बड़े पर्दे पर साथ में दिखाई देंगे। फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर धर्मेंद्र काफी उत्साहित हैं।

फिर रोमांस करते दिखेंगे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में फिर से रोमांटिक अंदाज में दिखाई देंगे। बड़े पर्दे पर रोमांटिक सीन को लेकर एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने बताया कि वह इस उम्र में रोमांटिक रोल कर रहे हैं। धर्मेंद्र ने कहा कि सभी जानते हैं कि एक बार जो रोमांटिक हो जाते हैं वो फिर हमेशा के लिए रोमांटिक हो जाते हैं।

धर्मेंद्र के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

आपको बताते चलें कि अभिनेता धर्मेंद्र दो बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। फिल्म अपने के सीक्वल अपने 2 में धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल संग दिखाई देंगे। खास बात ये है कि फिल्म में उनके साथ पोते करण देओल भी इस फिल्म नज़र आने वाले हैं। वहीं फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंदर रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी संग दिखाई देंगे। ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments