Breaking News

Alia Bhatt Net Worth: 28 साल की उम्र में आलिया भट्ट है करोड़ों की मालकिन, जीती हैं रॉयल लाइफ

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आलिया भट्ट ने काफी कम उम्र से ही फिल्मों में एंट्री की थी। और एक के बाद एक सफल फिल्म देने के बाद एक्ट्रेस का नाम एक टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है। लेकिन क्या आप जानते है कि मात्र 25 साल कीउम्र में ही यह एक्ट्रेस करोड़ों की संपंत्ति की मालिक है। आज के समय आलिया के पास ना केवल खूबसूरत घर हैं। बल्कि करोड़ों की कारें भी शामिल हैं। आलिया ने यह सभी चीजें अपनी मेहनत से खरीदें है।

alia3_1.jpg

जानकारी के अनुसार आलिया भट्ट की नेट वर्थ 10 मिलियन डॉलर यानि की भारतीय रुपयों के हिसाब से 74 करोड़ रुपए हैं। आलिया भट्ट को प्रॉपर्टी में पैसे खर्च करने का बहुत शौक है जिस वजह से एक्ट्रेस अक्सर नए-नए घर खरीदते रहती हैं। आलिया भट्ट ने अभी हाल ही में जुहू में एक घर खरीदा था, जिसके बाद उन्होंने रणबीर कपूर की बिल्डिंग में भी अपने लिए एक घर लिया है। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट फिल्में दी।

alia_hoise_2_1.jpg

रिपोर्ट की मानें तो आलिया हर फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ के बीच चार्ज करती हैं जबकि एक इंडॉर्समेंट के लिए 1 करोड़ लेती हैं। और जब किसी खास इवेंट को अटेंड करने जाती हैं तो उसके लिए उनकी फीस 20 से 30 लाख के बीच होती है।

आलिया भट्ट आज के समय में बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पैसा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिल्मों में करने के साथ एक्ट्रेस के पास कई बड़े ब्रांड्स के एड भी हैं आलिया भट्ट के पास जहां खूबसूरत घर है तो वही उन्हें गाड़ियां कलेक्शन करने का शौक भी हैं।जिनमें बैठकर अक्सर एक्ट्रेस शूटिंग के लिए जाती हैं।

आलिया भट्ट हर साल 6 करोड़ रुपए की कमाई करती हैं। एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म ररर (RRR), गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi), ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) जैसी बिग बजट फिल्में शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments