Breaking News

Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, कर दी थी सारी हदें पार

नई दिल्ली | बॉलीवुड इंडस्ट्री में इंटीमेट और किसिंग सीन देना अब आम बात हो गई है। और ये सीन ना होने के कारण फिल्में भी अधूरी सी लगती है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब फिल्मों में ये बहुत बड़ी बात हुआ करती थी। जो भी एक्टर या एक्ट्रेस इस सीन को देते थे वो खूब सुर्खियां बंटोरते थे। हालांकि कई बार ऐसा भी हुआ है कि इंटीमेट सीन को देते- देते फिल्म अभिनेता अपने रोल में इतने डूब जाते थे कि वो उस दौरान बेकाबू हो जाते थे। ऐसा ही एक वाक्या विनोद खन्ना (Vinod Khanna) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ फिल्म दयावान की शूटिंग करते वक्त हुआ था।

Read More:- Aishwarya Rai की तरह दिखने वाली 5 एक्ट्रेस की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, Photos देख हैरान रह जाएंगे आप

5_3.jpg

विनोद खन्ना (Vinod Khanna) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सुपरहिट रही फिल्म दयावान की शूटिंग कर रहे थे। उस दौरान विनोद खन्ना को किसिंग सीन देना था। और विनोद माधुरी को किस (Kiss) करते वक्त इतने बेकाबू हो गए थे कि डायरेक्ट के कट कहने के बाद भी वो नही रूक रहे थे। यहां तक कि उन्होंने माधुरी के होंठों (Madhuri Vinod kissing scene) को चबा तक लिया था। इस घटना के बाद से माधुरी ने उनके साथ कोई भी फिल्म नही की।

3_1.jpg

माधूरी ने एक इंटरव्यू में किया खुलासा

माधूरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'जब वो उस सीन को शूट कर रही थी तो उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि फिल्म में इस तरह के इंटीमेट सीन भी देने होंगे। और सबसे हैरान करने वाली बात तो ये थी कि जब विनोद ने माधुरी के साथ इस इंटीमेट सीन को शूट किया था उससे कुछ वक्त पहले ही वो अध्यात्म में ध्यान लगाकर लौटे थे।

Reas More:- Aishwarya Rai की एक हरकत पर बुरी तरह गुस्सा हो गए थे अमिताभ बच्चन! बहू का व्यवहार नही आया था पसंद

2_1.jpg

हालांकि बाद में विनोद खन्ना ने इस घटना के लिए माधुरी से माफी भी मांगी थी। माधुरी दीक्षित का कहना है कि वो आज भी फिल्म में इस सीन को देखकर शॉक्ड हो जाती हैं।

आपको बता दें, बॉलीवुड में इस तरह की यह पहली घटना नही है। इससे पहले भी फिल्म के सेट पर जब जब इंटिमेट सीन शूट किए गए है तब तब एक्‍टर्स इस सीन को करते हुए बहके हैं। सिनेमा के इतिहास में इस तरह के किस्‍से अक्‍सर सुनने को मिलते हैं। और इसी के बीच बॉलीवुड एक्‍टर विनोद खन्‍ना का नाम भी उन्‍हीं सितारों की लिस्ट में जुड़ चुका है जो बोल्ड सीन देते वक्त खुद पर काबू नहीं रख पाए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments