Breaking News

पिता सैफ की शादी में नवाबी अंदाज में पहुंचे थे बेटे इब्राहिम अली, छोटी मां करीना के दिखे बेहद करीब

नई दिल्ली। बॉलीवुड के हैंडसम हंक सैफ अली खान ने दूसरी शादी एक्ट्रेस करीना कपूर संग की थी। जिन्हें अब इंडस्ट्री में छोटी बेगम के नाम से जाना जाता है। सैफ की पहली पत्नी एक्ट्रेस अमृता सिंह थीं। जिनके साथ उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। सैफ बेशक अमृता से अलग हो गए थे, लेकिन बच्चों संग हमेशा उनका लगाव देखने को मिला। वहीं अमृता ने भी कभी अपने बच्चों को सैफ से मिलने से नहीं रोका। यही वजह थी कि अमृता ने दोनों बच्चों को सैफ की दूसरी शादी में भी भेजा था।

सबा पटौदी ने शेयर सैफ-करीना से जुड़ा खास वीडियो

सैफ की बहन सबा पटौदी अक्सर सोशल मीडिया पर परिवार से जुड़ी अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सबा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सैफ-करीना की शादी की झलक देखने को मिल रही है। सबा ने जो वीडियो पोस्ट की है। उसमें सैफ की शादी की तीन तस्वीरों की फ्रेम नज़र आ रहे हैं। पहली तस्वीर में सैफ-करीना दुल्हा-दुल्हन बने हुए नज़र आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में सैफ-करीना संग पूरा परिवार फोटो क्लिक करवाता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं तीसरी तस्वीर में सोहा अली खान और कुणाल खेमू की शादी की तस्वीर नज़र आ रही है।

पापा सैफ की शादी में बेटे इब्राहिम का नवाबी लुक

इस वीडियो में इब्राहिम अली खान का नवाबी लुक सबका ध्यान खींच रहा है। इब्राहिम दादी शर्मिला टैगोर संग बैठे हैं और पूरे परिवार संग तस्वीर क्लिक करा रहे हैं। गोल्डन शेरवानी में इब्राहिम बेहद ही क्यूट नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा है कि फैमिली. मेजर मिसिंग। हाल ही में सबा ने सोशल मीडिया सारा के बचपन की तस्वीर पोस्ट की ।

चार बच्चों के पिता हैं बने सैफ अली खान

वैसे आपको बता दें सैफ अली खान अब चार बच्चों को पिता बन चुके हैं। करीना संग शादी के बाद सैफ के दो बच्चे हुए। करीना-सैफ के बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है। जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी क्यूटनस की वजह से छाए रहते हैं। वहीं हाल ही में करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम अभी तक उन्होंने बताया नहीं है। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments