Breaking News

रणवीर सिंह के लुक पर फिदा हुईं दीपिका पादुकोण, तस्वीर पर किया रोमांटिक कमेंट

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। अपने दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। अब तक वह कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में रहते हैं। उन्होंने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी की है। दोनों को पावर कपल कहा जाता है। आए दिन दोनों की रोमांटिक तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। वहीं, दोनों एक-दूसरे की तस्वीरों पर भी मजेदार कमेंट्स करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को शख्स ने पहचानने से किया इनकार

अब हाल ही में रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों में वह सीरियस मैस्क्युलिन लुक देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणवीर ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है, जिसमें वह काफी हॉट लग रहे हैं। रणवीर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। उनकी तस्वीरों पर अब तक 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ranveer_singh_2.jpg

दीपिका पादुकोण ने भी अपने पति की पोस्ट पर कमेंट किया है। दीपिका ने कैपिटल लेटर्स में लिखा, "माइन"। साथ ही, उन्होंने कई इमोजी का भी इस्तेमाल किया। वहीं, कई सेलेब्स ने भी उनके तस्वीर पर कमेंट किया है। विशाल ददलानी ने कमेंट करते हुए लिखा, "वाह, क्या इन्टेन्सिटी है और मुझे याद है कल पार्किंग में हुई हमारी बातचीत के बारे में. आप सच में एक मैडमैन हैं।" सोनू सूद ने कमेंट कर फायर वाला इमोजी बनाया हुआ है।

ये भी पढ़ें: इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने के लिए खास तैयारियों में जुटी कंगना रनौत

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट पर मजेदार कमेंट करते रहते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही '83' फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह कपिल देव का किरादर निभाते दिखेंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म में हैं। वह कपिल देव की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। फिल्म को पहले पिछले साल रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड के कारण इसकी रिलीज डेट को टालना पड़ा। अब फैंस इसकी रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं।

ranveer_singh_1.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments