Breaking News

विक्की कौशल से शादी करना चाहती हैं तापसी पन्नू

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। अब तक वह कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने अब तक ‘नाम शबाना’, ‘थप्पड़’, ‘पिंक’ और ‘बदला’ जैसी फिल्मों से खुद के टैलेंट को साबित किया है। फिल्मों के अलावा, तापसी अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। एक बार तापसी ने कहा था कि वह विक्की कौशल से शादी करना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें: नापसंद करते हैं जैकी श्रॉफ बेटी कृष्णा के बॉयफ्रेंड को बोलें- 'बेटी के लिए लड़का ढूंढना है मुश्किल'

फिल्म के दौरान हुई दोस्ती
दरअसल, तापसी पन्नू और विक्की कौशल ने साथ में 'मनमर्जियां' फिल्म में काम किया था। इसमें दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी दिखाई गई है। वहीं, रियल लाइफ में भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। ऐसे में जब दोनों BFFs With Vogue Season 3 में पहुंचे तो तापसी ने बताया था कि 'मनमर्जियां' फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। इससे पहले दोनों की बातचीत व्हाट्सएप के जरिए होती थी। वहीं, विक्की कहते हैं कि तापसी बहुत बातूनी हैं और उतना ही उनका दिल भी साफ है। इसके बाद वह कहते हैं कि मैं भी अच्छा लिसनर हूं।

taapsee_pannu_1.jpg

विक्की से करेंगी शादी
वहीं, इस शो में तापसी पन्नू से सवाल किया गया कि अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और वरुण धवन में से वो 'हुकअप, मर्डर और शादी' किसके साथ करना चाहेंगी? इस पर तापसी कहती हैं कि विक्की हॉट नहीं हैं। ऐसे में वह कहती हैं कि वो तीनों में से वरुण के साथ हुकअप, अभिषेक का मर्डर और विक्की से शादी करना चाहेंगी। तापसी ने कहा कि विक्की एक मैरिज मैटेरियल टाइप हैं।

ये भी पढ़ें: Ayushmann Khurrana अपने नाम में डबल एन और डबल आर का क्यों करते है इस्तेमाल, बताया इससे जुड़ा सीक्रेट

कटरीना को डेट कर रहे हैं विक्की
बता दें कि 'मनमर्जियां' फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म लव ट्राएंगल पर बनी थी। फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे। फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म के गानों को भी खूब सराहा गया। वहीं, बात करें विक्की कौशल के पर्सनल लाइफ की तो वह इन दिनों एक्ट्रेस कटरीना कैफ को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों ने अभी तक दोनों ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments