Breaking News

बॉलीवुड सेलिब्रिटी के निकनेम हैं इतने फनी, सुनते ही छूट जाएगी हंसी

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बात करें, हर कोई इनके बारे में करीबी से जानना चाहता है। उनके रहन-सहन से लेकर उनके खाने-पीने के तरीके के बारे में तक जानना चाहता है। इतना ही लोग तो अपने बच्चों के नाम तक बॉलीवुड स्टार्स के समान ही रखना पसंद करते है लेकिन यदि आप उनके निकनेम के बारे में जानेंगे तो आप थोड़ा हैरान हों जाएंगे।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स को घरके लोग प्यार से पप्पू, मिट्ठू और गुल्लु कहकर पुकारते हैं, जिनका नाम सुनते ही आपको हंसी जरूर आएगी। आज हम आपको बॉलीवुड सेल्बेस के निकनेम बताएंगे। प्यार से इनके करीबी इनको इन्हीं नामों से बुलाते हैं।

Read More:- भरे इवेंट में अक्षय कुमार ने बीवी से खुलवाई थी जींस, तो राखी मुखर्जी-कैटरीना कैफ का Kiss बना विवाद का कारण, देखें विवादित तस्वीरें जिनका उड़ा था मजाक

Bollywood Celebrities Nicknames

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के हंसी लुक के बारे में तो हर कोई जानता है। वो जितनी सुंदर है उतनी स्टाइलिश भी है। बचपन से ही आलिया काफी गोल मटोल सी थी जिसके चलते उनके दोस्त उन्हें आलू कहकर पुकारते थे। बाद में निकनेम आलू ही पड़ गया।

Bollywood Celebrities Nicknames

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बचपन का नाम भी कुछ अलग तरह का है। उनके परिवार के लोग उन्हें मिट्ठू कहकर बुलाते थे,लेकिन एक्ट्रेस को उनका यह नाम पसंद नहीं आया, और उन्होंने मिट्ठू नाम को बदल कर मिमि कर लिया था।

Read More:- Ayushmann Khurrana अपने नाम में डबल एन और डबल आर का क्यों करते है इस्तेमाल, बताया इससे जुड़ा सीक्रेट

Bollywood Celebrities Nicknames

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के बचपन का नाम नुशेश्वर था। शादी के बाद विराट कोहली ने इस नाम को और छोटा कर दिया है और वो नुश्की कहकर बुलाते हैं।

Bollywood Celebrities Nicknames

वरुण धवन

फिल्म इंडस्ट्री में वरुण धवन (Varun Dhawan) के नाम से पहचाने जाने वाले इस एक्टर को परिवार के लोग पप्पु कहकर बुलाते हैं।

Bollywood Celebrities Nicknames

एश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

विश्व सुंदरी एश्वर्या राय की बात करें तो परिवार के लोगों ने भी इन्हें बड़ा ही प्यारा सा नाम दिया है। बचपन के दिनों में उन्हें घर के लोग गुल्लु कहकर बुलाते थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments