Breaking News

बिकिनी पहने साइकिल पर घूमती हुई नज़र आईं कृष्णा श्रॉफ

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जितना अपनी शानदार बॉडी और जबरदस्त स्टंट के लिए मशहूर हैं। उतना ही उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी अपने बोल्ड लुक के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। कृष्णा बेशक फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन वह बखूबी जानती हैं कि कैसे उन्हें लाइम लाइट में बने रहना है। वह अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें और वीजियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हलचल शुरू हो जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। इस बार बिकनी पहने कृष्णा श्रॉफ ने साइकिल चलाई। उनका यह अंदाज अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

बिकनी पहने कृष्णा श्रॉफ ने चलाई साइकिल

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली कृष्णा श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट की थी। इस पोस्ट में कृष्णा ब्लैक कलर की बिकनी में नज़र आ रही थीं। साथ ही उन्होंने एक वीडियो स्टोरी भी पोस्ट की थी। जिसमें वह बिकनी पहने साइकिल करती हुईं दिखाई दे रही थीं। एक हाथ से कृष्णा से साइकिन का हैंडल पकड़ा हुआ था। वहीं दूसरे हाथ में कैमरे लिए वह साइकिलिंग कर रही थीं। इस दौरान कृष्णा ने सूरज की किरणों के दीदार भी लोगों के कराए।

पोस्ट शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा-"ऊप्स, लगता है मैं अपने आप को कुछ ज्यादा ही फील करने लगी हूं।" कृष्णा का बोल्ड अंदाज देख सब उनके दीवाने हो चलें हैं। आपको बता दें अक्सर कृष्णा श्रॉफ अपने शानदार बॉडी और फिटनेस के चलते ही लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं।

एबन संग हुआ कृष्णा का ब्रेकअप

आपको बता दें कृष्णा श्रॉफ अपने अफेयर्स के चलते भी खबरों में छाईं रहती हैं। काफी लंबे समय से कृष्णा एबन को डेट कर रही थीं। दोनों ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट किया करते थे। वहीं अब एबन संग कृष्णा का ब्रेकअप हो गया है। जिसके बाद से वह काफी परेशान रहने लगी थीं। ब्रेकअप के बाद कृष्णा ने एबन संग पोस्ट की सभी फोटोज को डिलीट कर दिया था। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि कृष्णा दुबई के एक शेफ को डेट कर रही हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। जिसमें वह न्यू बॉयफ्रेंड को किस करती हुई दिखाई दी थीं। वैसे आपको बतातें चलें कि कृष्णा के एक्स बॉयफ्रेंड एबन उनके भाई टाइगर श्रॉफ के खास दोस्त हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments