Breaking News

वैक्सीन, रेमडेसिविर के बाद अब इस कमी ने बढ़ाई चिंता, मुंबई के एक अस्पताल में 7 लोगों की मौत

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus in India )लगातार पैर पसार रहा है। सबसे ज्यादा खतरा महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में बढ़ रहा है। वहीं इस बीच आर्थिक राजधानी मुंबई से भी डराने वाली खबरें सामने आ रही हैं। मुंबई के नालासोपारा के एक अस्पताल में ऑक्सीजन ( Oxygen ) की कमी के कारण 7 कोरोना मरीजों की कथित तौर पर मौत हो गई।

इस मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि ऑक्सीजन की कमी के चलते ही लोगों की मौत हुई है। जबकि असप्ताल प्रशासन ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है।

यह भी पढ़ेँः रेमडेसिविर की किल्लत, इंजेक्शन के लिए सूरत में BJP ऑफिस के बाहर लगी लंबी कतार

विधायक ने पीएम मोदी से की ऑक्सीन की मांग
नालासोपारा की घटना के बाद विधायक क्षितिज ठाकुर भी आगे आए हैं। उन्होंने ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। ठाकुर ने एक ट्वीट किया।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- प्रधानमंत्री इस गंभीर विषय पर तत्काल ध्यान दें। नालासोपारा में महज कुछ घंटों के लिए ही ऑक्सिजन बची हुई है। ऐसे में अस्पताल में भर्ती मरीजों की जान को काफी खतरा है।

मुंबई अकेला नहीं जहां ऑक्सीजन की कमी के चलते मरीजों की जान गई है। नासिक में भी एक दिन पहले दो मरीजों की मौत हो चुकी है। जबकि मध्य प्रदेश के इंदौर और अहमदाबाद से भी इस तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ेंः Corona संकट के बीच देश में एक्टिव केस हुए 12 लाख के पार, जानिए 24 घंटे में नए मामलों की क्या



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments