Breaking News

Sunny Leone Photos: सनी लियोनी के HD और HQ फोटोज

नई दिल्ली बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज से फैंस को हमेशा ही घायल करती रहती हैं। सनी की खास बात ये है कि उनकी बोल्डनेस में भी एक खूबसूरती नजर आती हैं जो फैंस को बहुत पसंद हैं। सनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल होती हैं। पिछले कुछ सालों में सनी ने फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम बनाया है और वो अक्सर मुंबई में ही अपना समय बिताती हैं। आज सनी को लोग इसलिए पसंद करते हैं कि वो अपनी पिछली जिंदगी से पूरी तरह से निकलकर नेक काम करती हुई दिखाई देती हैं। जब किसी इवेंट में सनी पहुंचती हैं तो बहुत ही सादगी भरे कपड़ों में नजर आती हैं।

सनी लियोनी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बहुत ही अच्छी तरह से बैलेंस किया हुआ है। फोटोशूट्स की बात हो तो सनी लियोनी की बोल्डनेस देखने लायक होती है। तस्वीरों में ना सिर्फ वो अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती हैं बल्कि अपने एक्सप्रेशन्स से फैंस की धड़कने भी बढ़ा देती हैं। सनी की बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर कहर ढाती हैं।

सनी लियोनी (Sunny Leone) का बिंदास अंदाज

sunny_leone1.jpgsunny_leone3.pngsunny_leone13.jpgsunny_leone4.pngsunny_leone16.jpgsunny_leone12.jpgsunny_leone14.jpgsunny_leone10.jpgsunny_leone8.jpgsunny_leone9.jpgsunny_leone11.jpgsunny_leone7.jpgsunny_leone5.pngsunny_leone6.jpgsunny_leone2.png

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments