Breaking News

मां बनने के बाद पहली बार नज़र आईं Kareena Kapoor, पार्टी करते हुए करिश्मा, मलाइका संग दिए खूब पोज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। मां बनने के बाद से करीना से मिलने वालों का उनके घर पर आना-जाना लगा हुआ है। इस बीच उनके घर मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ( Manish Malhotra ) और नताशा पूनावाला ( Natasha Poonawalla ) भी पहुंची। जो पेश से एक बिजनेसवुमन हैं। इस दौरान करीना के घर पर उनकी बहन करिश्मा कपूर ( Karishma Kapoor ), मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) और अमृता अरोड़ा ( Amrita Arora ) भी नज़र आए। लेकिन तस्वीर में सबसे ज्यादा ध्यान करीना कपूर खींच रही हैं।

Kareena Kapoor

करिश्मा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर करीना कपूर के घर की एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें सभी मेहमान नज़र आ रहे हैं। जहां मलाइका अपने वर्कआउट आउटफिट में ही नज़र आ रही हैं। वहीं उनके साथ करीना भी दिखाई दे रही हैं। प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार करीना की तस्वीर सामने आई है। मां बनने के बाद करीना के चेहरे पर काफी ग्लो दिखाई दे रहा है। फोटो में करीना बड़े ही चिल अंदाज में नज़र आ रही हैं। वहीं सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) पर ध्यान दें तो वह अपने नवाबी अदांज में ही दिखाई दे रही है। पार्टी में सैफ सफेद कुर्ता-पायजमा पहने हुए नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone के जींस विज्ञापन विवाद पर Kagana ने एक्ट्रेस पर साधा निशाना, प्राचीन महिलाओं को बताया सभ्य

Kareena Kapoor

करिश्मा बेबो के घर ब्लैक टी-शर्ट और जींस में पहुंची। फोटो में मनीष मल्होत्रा और नताशा पूनावाला भी पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है कि 'खूबसूरत शाम'। साथ ही एक्ट्रेस ने रेड हार्ट का इमोजी भी बनाया है। करिश्मा की इस पोस्ट पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वैसे आपको बता दें कुछ समय पहले एक्टर अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) भी मलाइका संग बेबो के घर पर स्पॉट हुए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments