Breaking News

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी Dishani अपने ग्लैमरस अंदाज से रहती हैं सुर्खियां में, मिली थी कूडे़ के पास

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ( Mithun Chakraborty ) भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लेने के बाद से सुर्खियों में हैं। वहीं अब मिथुन के साथ-साथ उनकी बेटी भी दिशानी चक्रवर्ती ( Dishani Chkarborty ) भी अचानक से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिशानी मिथुन की गोद ली हुई बेटी हैं। बेशक वह फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन अक्सर अपनी खूबसूरती के चलते वह चर्चाओं में बनी रहती हैं।

यह भी पढ़ें- उरी बेस कैंप पहुंचे Vicky Kaushal, भारतीय सेना संग तस्वीरें शेयर कर बोले- 'मेरे लिए है बड़ा सम्मान'

disha_1.jpg

NGO से दिशानी को लाए थे मिथुन

खबरों की मानें तो बताया जाता है दिशानी को किसी ने कूड़ेदान के पास छोड़ दिया था। जिसके बाद उन्हें एक एनजीओ अपने पास ले गया था। यह खबर जब मिथुन दा के कानों पर पड़ी, तो वह काफी परेशान हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने फैसला लिया कि वह दिशानी को घर लाएंगे। मिथुन चक्रवर्ती एनजीओ गए और वहां सारी फॉर्मैलिटी को पूरा कर दिशानी को अपने घर ले आए।

यह भी पढ़ें- ‘सोनू सूद फाउंडेशन’ के नाम पर लोगों संग हो रही है ठगी, एक्टर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

disha_2.jpg

बेटी को दिया बहुत प्यार

एनजीओ से लाई बेटी दिशानी को मिथुन चक्रवर्ती ने बेहद प्यार दिया है। आपको बता दें अभिनेता का एक बेटा भी है। जिसका नाम महाक्षय चक्रवर्ती है। दिशानी अभी तक फिल्मों से दूर हैं। लेकिन महाअक्षय अपना बॉलीवुड डेब्यू 2008 की आई फ़िल्म जिमि से कर चुके हैं। इस फिल्म में वह मिमोह के रोल में नज़र आए थे। वहीं इन दिनों पर महाक्षय पर भोजपुरी एक्ट्रेस के रेप का आरोप लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें- घुटनों पर बैठ Siddharth Shukla मिले दिव्यांग फैन से, तस्वीर देख तारीफ करते नहीं थक रहे हैं फैंस

disha_4_-_copy.jpg

सोशल मीडिया पर रहती हैं खूब एक्टिव

फिल्मों से दूर दिशानी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरों से लोगों का दिल जीतती हुईं दिखाई देती हैं। अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर वेकेशन मनाते हुए ही देखा गया है। वह अपने दोस्तों संग भी तस्वीरों शेयर करती रहती हैं। जिन्हें लोग बेहद ही पसंद करते हैं। फॉलोअर्स की बात करें तो इंस्टाग्राम पर 70 हज़ार से भी ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

disha_3_-_copy.jpg

शॉर्ट फिल्म में कर चुकी हैं काम

बड़े पर्दे पर दिशानी अभी तक अपना एक्टिंग टैलेंट नहीं दिखा पाईं हैं। लेकिन वह शॉट फिल्म्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2017 में होली स्मोक और 2018 में अंडरपास शॉट मूवी में काम किया था। खबरों की मानें तो दिशानी चक्रवर्ती न्यूयॉर्क फिल्म अकैडमी से ऐक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने मुंबई से उन्होंने मेथड ऐक्टिंग का भी कोर्स किया है।

 

disha_5.jpg

सलमान खान की हैं फैन

इंडस्ट्री में कई स्टार किड्स ऐसे हैं। जो सलमान खान पर अपनी जान छिड़कते हैं। जिसमें से एक हैं दिशानी। जी हां, मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी भी सलमान खान को बहुत पसंद करती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments