Breaking News

Bigg Boss जीतने के बाद रुबीना दिलैक ने पारस छाबड़ा के साथ रोमांटिक तस्वीर की शेयर, हाथों में दिखा चूड़ा

नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने कुछ वक्त पहले रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' की ट्रॉफी जीती है। इस शो के खत्म होने के बाद से ही वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। आए दिन वह दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई दिखाई देती हैं। कुछ वक्त पहले रुबीना ने निक्की तंबोली, अर्शी खान और राहुल महाजन के साथ अपनी फोटो भी फैंस के साथ शेयर की थी। हालांकि अब वह अपने काम में बिजी हो गई हैं। इस बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Sunil Grover के किचन में घुसा बंदर, लेकर भाग गया ये सामान.. मना करते रह गए कॉमेडियन

लाल चूड़ा देख लोग हुए हैरान

दरअसल, इस तस्वीर में वह बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ नजर आ रही हैं। लेकिन सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा रुबीना के हाथों में लाल चूड़े ने। लाल चूड़ा पहने वह पारस के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं। उनकी यह फोटो अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। फैंस का कहना है कि फोटो में पारस की जगह रुबीना के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को होना चाहिए था।

rubina_dilaik.jpg

म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

हालांकि रुबीना और पारस की ये फोटो खास मकसद से क्लिक की गई है। दोनों जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले हैं। म्यूजिक वीडियो को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन फैंस दोनों को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। रुबीना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह सेट पर बैठी हुई हैं। उनके साथ पारस छाबड़ा भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा कि काम पर वापस आकर खुश हूं। इसके बाद उन्होंने फैंस को बताया कि वह जल्द ही कुछ स्पेशल लेकर आने वाली हैं।

घुटनों पर बैठ Siddharth Shukla मिले दिव्यांग फैन से, तस्वीर देख तारीफ करते नहीं थक रहे हैं फैंस

rubina.jpg

इससे पहले रुबीना और पारस की बॉन्डिंग 'बिग बॉस 14' में देखने को मिली थी। पारस ने भी शो में हिस्सा लिया था। वह देवोलीना भट्टाचार्जी के सपोर्टर बनकर आए थे। लेकिन वह रुबीना को सपोर्ट करते दिखे थे, जिससे देवोलीना खासी नाराज हुई थीं। बता दें कि रुबीना दिलैक ने टीवी के कई हिट सीरियल्स में काम किया है। जिसमें छोटी बहू, सास बिना ससुराल, जीनी और जूजू शामिल है। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी सीरियल 'शक्ति' से मिली। इस सीरियल में उन्होंने एक किन्नर का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments