Breaking News

नीता अंबानी के बीएचयू में विजिटिंग प्रोफेसर बनने की खबरों को बताया फर्जी, नहीं मिला कोई प्रस्ताव

नई दिल्ली। काशी हिंदू विश्वविद्यालय में इन दिनों रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी को विजिटिंग प्रोफेसर बनाए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जिसका विरोध करने के लिए खुद छात्र लोग धरने पर उतर आए है और जमकर इसका विरोध कर रहे हैं। बीएचयू के छात्रों ने नीता अंबानी विजिटिंग प्रोफेसर बनाए जाने को लेकर कहा है कि किसी अमीर घराने के पत्नि के होने से महिला सशक्तिकरण का उदाहरण मानना गलत है। छात्रों ने कहा है हमारे देश में ऐसी कई महिलाएं हैं जो अपनी मेहनत से सशक्त हुई हैं ना कि किसी उद्योगपति की पत्नी होने मात्र से महिला सशक्त हो सकती है।

यह भी पढ़ें:- मोदी सरकार का होली तोहफा, इस त्यौहार से पहले आएगी 'PM किसान सम्मान' की 8वीं किश्त ! चेक करें लिस्ट में अपना नाम

मामले को तूल पकड़ते देख रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रवक्ता ने उन सभी खबरों को गलत बताया है जिनमें कहा गया था कि रिलायन्स इंडस्ट्रीज की चेयरपर्सन नीता अंबानी को बनारस हिंदू विश्विद्यालय में विजिटिंग प्रोफेसर बनाने के लिए किसी भी तरह का कोई बुलाबा नही आया है। उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा है कि मीडिया में चल रही सभी खबरें झूठी हैं।

यह भी पढ़ें:-शादी के लिए सोना खरीदने का शानदार मौका, 13 दिन में 2238 रुपए हुआ सस्ता

 

नीता अंबानी ने महिलाओं के लिए लॉन्च किया ‘हरसर्किल’

दुनिया से सबसे अमीर मुकेश अंबानी की पत्नि एंव रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने हाल ही में महिलाओं के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म ‘हरसर्किल’ लॉन्च किया था। ‘हरसर्किल’ अपनी तरह का यह पहला डिजिटल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म है। जिसका उद्देश्य महिलाओं को इस प्लेटफॉर्म के जरिए सबके सामने लाना है। ‘हरसर्किल’ प्लेटफॉर्म महिलाओं को एक सुरक्षित माध्यम देगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments