Breaking News

होली के मौके पर खुलेआम पति संग लिपलॉक करती नज़र आईं सनी लियोन,

नई दिल्ली। 29 मार्च यानी कि बीते रविवार को देशभर में होली का पर्व बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। इस बार कोरोनावायरस की वजह से होली का रंग थोड़ा सा फीका भी नज़र आया, लेकिन लोगों ने अपनी सेहत और सुरक्षा के चलते इस बार घर में होली का त्योहार पूरे जोश के साथ मनाया गया। बॉलीवुड सेलेब्स भी होली के रंगों में रंगे नज़र आए। सोशल मीडिया पर कई स्टार्स की होली मनाते हुए की तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं। लेकिन इस बीच एक्ट्रेस सनी लियोन की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं। जिन्होंने सबका ध्यान उनकी ओर खींच लिया है। चलिए आपको भी दिखाते हैं सनी लियोन की होली की रोमांटिक तस्वीर।

Sunny leone

सनी लियोन ने शेयर की होली की तस्वीरें

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें वह अपने परिवार संग होली मनाती हुईं दिखाई दे रही हैं। शेयर की गई तस्वीरों में सनी अपने पति डेनियल वेबर संग रोमांस करती हुईं भी दिखाई दे रही हैं। फोटो में सनी और डेनियल लिपलॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- हाथों में चाय लिए सेट पर Sunny Leone को इंटीमेट सीन्स करते हुए घूरते हैं लोग, शूट करने में होती है बड़ी दिक्कत

Sunny leone

परिवार संग मनाई सनी ने होली

सनी लियोन ने होली की कई और तस्वीरें भी पोस्ट की है। जिसमें सनी और डेनियल बच्चों को खूब रंग लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही बच्चे भी पिचकारी लिए होली के त्योहार का लुफ्त लेते हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीरों में डेनियल बच्चों को गोद में उठाए हुए भी नज़र आ रहे हैं। तस्वीरों को देखने के बाद यह तो साफ है कि सनी के पूरे परिवार ने होली के त्योहार को खूब एन्जॉय किया है।

Sunny Leone

सनी लियोन ने लोगों के लिए मांगी दुआ

सनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर होली की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि परिवार संग उनकी यह होली सबसे अच्छी थी। निशा, अशर और नूह ने रंगों के साथ वहीं किया जो वह करना चाहते थे और जीत हासिल की। अंत में सनी ने लिखा है कि बस मज़ा आ गया। ईश्वर सभी को आशीर्वाद दें और वह आशा करती हैं कि सभी के जीवन में यूं रंग भरा रहे।

यह भी पढ़ें- किचन में काम करते हुए Sunny Leone की कटी उंगली, खून में लथपथ दिखाई दिया हाथ, वीडियो देख फैंस हुए परेशान

Sunny leone

सनी लियोन अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह इस वक्त केरल में हैं और टीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला की शूटिंग कर रही हैं। साथ ही जल्द सनी वेब सीरीज 'अनामिका' में नज़र आएंगी। जिसे मशहूर फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट बना रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments