Breaking News

तारक मेहता शो की रीटा रिपोर्टर का ये अंदाज आपने नहीं देखा होगा, बिकिनी में शेयर की अपनी हॉट फोटो

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सालों से चला आ रहा है। लोग इस शो का काफी पसंद करते हैं। शो में नजर आने वाला हर किरदार घर-घर में फेमस हो चुका है। इसी शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस प्रिया आहुजा भी लोगों के बीच खूब पॉपुलर हैं। वह काफी वक्त से शो में तो नजर नहीं आ रही हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

priya_ahuja1.jpg

बिकिनी में शेयर की तस्वीरें

अब प्रिया आहुजा ने अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वह मालदीव में एंजॉय करती नजर आ रही हैं। प्रिया समुद्र किनारे बिकिनी में पोज़ देती नजर आ रही हैं। प्रिया ने अपने बेटे के साथ भी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह रेत में बैठकर खेलता हुआ दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों के साथ प्रिया ने अपनी बॉडी को लेकर एक खास कैप्शन लिखा है।

priya_ahuja.jpg

मेरी बॉडी खूबसूरत है

प्रिया ने लिखा, ‘हां मैं हंस रही हूं, असलियत में हंस रही हूं कि हां मेरे पास परफेक्ट बॉडी नहीं है। मेरे शरीर में स्ट्रेच मार्क्स हैं। मेरी स्किन लूज हो गई है, फैट भी है। लेकिन मुझे गर्व महसूस कर रही हूं कि मैंने एक जान को जन्म दिया है। 9 महीने के लिए मेरा पेट उसका घर था। मेरी बॉडी ने उसका ध्यान रखा। और हां मैंने अभी तक पूरी तरह से रिकवरी नहीं की है। लेकिन मुझे लगता है कि यह खूबसूरत है। चियर्स उस हर उस मां को जिन्होंने नन्हीं जान को जन्म दिया है। जिन्होंने अपनी लाइफ से ऊपर उन नन्ही सी लाइफ को रखा और जीवन दिया।’

शो से लिया था ब्रेक

प्रिया आहुजा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वहीं, फैंस उनकी और उनके कैप्शन की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले भी मालदीव से प्रिया ने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें की थीं। बता दें कि प्रिया आहुजा ने काफी पहले तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो से ब्रेक लिया था। जिसके बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है कि प्रिया शो में वापसी कब करेंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments