Breaking News

खत्म हुआ इंतजार, अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट आई सामने, जानिए पूरी डिटेल

नई दिल्ली: पिछले साल कोरोना महामारी के कारण कुछ ही फिल्में रिलीज हो पाई थीं। लेकिन इस साल बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है तो वहीं, कई रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इस लिस्ट में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' भी शामिल है। अपने जन्मदिन के मौके पर रोहित ने फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। 'सूर्यवंशी' 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वीडियो के साथ स्पेशल मैसेज

फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले अक्षय कुमार ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बताया गया है कि फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके साथ ही, मेकर्स ने एक खास मैसेज भी ऑडियंस के लिए दिया। वीडियो के शुरुआत में लिखा है, एक साल पहले, '2 मार्च 2020 को सूर्यवंशी का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। हमारे प्यारे दर्शकों ने ट्रेलर को अपना खूब प्यार दिखाया। लेकिन कहीं न कहीं हमें पता था कि क्या आने वाला है। दुनिया में अचानक ठहराव आ गया। हमें अपनी फिल्म की रिलीज को स्थगित करते हुए एक बयान जारी करना पड़ा।'

इंतजार खत्म हुआ

वीडियो में आगे लिखा है, 'लेकिन हमने अपने दर्शकों से ये वादा किया था कि सही समय पर सूर्यवंशी थियेटर्स में वापस आएगी। हम जानते हैं कि एक साल हो चुका है लेकिन एक वादा तो वादा होता है। अब इंतजार फाइनली खत्म हुआ। आ रही है पुलिस। 'सूर्यवंशी' दुनियाभर में 30 अप्रैल को रिलीज होगी।' वीडियो के आखिर में फिल्म के कुछ जबरदस्त एक्शन सीन्स भी दिखाए गए हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म का यह टीजर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

पिछले साल होने थी रिलीज

रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टिड फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। फिल्म में स्पेशल अपीरियंस के तौर पर अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। पहले ये फिल्म पिछले साल मार्च में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी ने उसी महीने दस्तक दे दी थी और सिनेमाघरों पर ताला लग रहा था। जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया था। इस फिल्म के कैनवास को देखते हुए इसे ओटीटी पर रिलीज नहीं किया गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments