Breaking News

Valentine Day पर Kareena Kapoor ने शेयर की पति संग फोटो, सैफ अली खान की मूछों के लिए कही खास बात

नई दिल्ली। आज 14 फरवरी है और इस दिन को वैलेंटाइन डे ( valentine day ) के रूप में मनाया जाता है। बॉलीवुड सेलेब्स भी वैलेंटाइन को अपने अंदाज में मनाते हुए नज़र आ रहे हैं। सभी सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर के लिए स्पेशल मैसेज करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) ने भी पति सैफ अली खान को बड़े ही खूबसूरत अंदाज में वैलेंटाइन डे विश किया। सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut के दादा-दादी ने मनाई 61वीं सालगिराह, एक्ट्रेस बोलीं- 'आर्मी मैन हैंडसम होते हैं'

Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Kareena Kapoor Khan Instagram ) पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) संग बैठी हुईं नज़र आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा है कि 'मैंने इस मूंछ के बावजूद तुमसे प्यार किया है'। तुम मेरे हमेशा के लिए वैलेंटाइन हो। इसी के साथ करीना ने रेड हार्ट भी और इमोजी बनाए हैं। करीना के इस पोस्ट पर 2 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- रोहनप्रीत सिंह ने वैलेंटाइन डे पर Neha Kakkar को दिया खास सरप्राइस, हाथ पर बनवाया 'Nehu's Man' का टैटू

Kareena Kapoor Khan

आपको बात दें करीना महज कुछ दिनों में ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। जिसकी तैयारियां वह काफी समय पहले शुरू कर चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही करीना एक्टर आमिर खान ( Aamir Khan ) संग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ( Laal Singh Chadha ) में दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग करीना ने प्रेग्नेंसी के दिनों में ही पूरी की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments